उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुल्हाड़ी से हमला कर अधेड़ की हत्या, शव को नदी में फेंका

जलालपुर थाना क्षेत्र के बसरिया गांव में मछली पकड़ने के दौरान हुए विवाद में एक अधेड़ की हत्या हो गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी को ग्रामीण ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Nov 2, 2021, 8:39 PM IST

जलालपुर थाना
जलालपुर थाना

हमीरपुर: जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के बसरिया गांव में विवाद के चलते पड़ोसी ने अधेड़ की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया. इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

आरोपी युवक को अलमोरी जालौन से ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद शव को पुलिस ने बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ेःयुवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया रंजिश से इनकार

बसरिया गांव के खलक राजपूत अपने नाती पुष्पेंद्र 13 के साथ और गांव के ही विनोद राजपूत पुत्र मोहन राजपूत के साथ नदी में मछली पकड़ने गए हुए थे. तीनों ने नदी में साथ -साथ मछली पकड़ी और खाते-पीते रहे. इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि विनोद राजपूत उग्र हो गया और कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया. इतना ही नहीं बाड़ी को घसीटकर बेतवा नदी में फेंक दिया.

पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक यादव ने बताया कि अज्ञात कारणों के चलते हत्या की गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details