उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर में सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने शहीद सैनिकों के नाम पर मांगे वोट

जनपद में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने शहीदों के नाम पर वोट मांगे हैं. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर शहीदों को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं तो बीजेपी को वोट दें.

By

Published : Apr 27, 2019, 12:07 AM IST

जनसभा को संबोधित करते सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह.

हमीरपुर :पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिक की शहादत पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. शुक्रवार को भी ऐसा ही कुछ तब देखने को मिला जब हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने के लिए उत्तर प्रदेश के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने शहीदों के नाम पर वोट मांगे.

जनसभा को संबोधित करते सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह
भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सिंचाई मंत्री ने जनसभा को किया संबोधित
  • सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने जनता से अपील करते हुए कहा कि देश की सरहद पर शहीद होने वाले सैनिकों को अगर सच्ची श्रद्धांजलि देना चाहते हैं तो 29 अप्रैल को होने वाले चुनाव में कमल का बटन दबाकर नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री चुने.
  • जनपद के राठ कस्बे में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने प्रदेश व केंद्र सरकार की तमाम उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि जब से भाजपा सरकार आई है, तब से बुंदेलखंड की तस्वीर बदलना शुरू हो गई है, लेकिन अभी तो यह शुरुआत है. आने वाले कुछ सालों में बुंदेलखंड प्रदेश में अपनी अलग पहचान बनाएगा.
  • धर्मपाल सिंह ने भाजपा प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में अपील करते हुए कहा कि देश की सरहद की सुरक्षा सैनिक करते हैं लेकिन सैनिकों को खुली छूट मोदी सरकार ने ही दी, जिस कारण पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक व एयर स्ट्राइक संभव हो सकी.
  • धर्मपाल सिंह ने कश्मीर में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए एक जवान का जिक्र करते हुए उनके परिजनों के प्रति सांत्वना जताई. साथ ही साथ जनता से अपील भी की, कि अगर वे देश के शहीद हुए सैनिकों को सच्ची श्रद्धांजलि देना चाहते हैं तो मतदान के दिन वे भाजपा को वोट देकर दोबारा से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं.
  • बताते चलें कि सैनिकों की शहादत के नाम पर लंबे अरसे से सियासत होती चली आ रही है जिस पर कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने आपत्ति भी दर्ज कराई, लेकिन उसके बाद भी भाजपा के नेताओं का सैनिकों की शहादत के नाम पर वोट मांगने का सिलसिला जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details