उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पारिवारिक झगड़े में घायल वृद्ध की मौत, शव रखकर परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Nov 8, 2021, 1:06 PM IST

हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मा का डेरा इलाके में पारिवारिक झगड़े में घायल वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना से नाराज परिजनों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

शव रख परिजनों का हंगामा
शव रख परिजनों का हंगामा

हमीरपुर:जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मा का डेरा में 5 नवंबर को पारिवारिक झगड़े में घायल 70 वर्षीय वृद्ध की रविवार रात इलाज के दौरान कानपुर में मौत हो गई. कानपुर से शव लेकर जनपद पहुंचे परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जमकर हंगामा किया. सोमवार को परिजनों ने हमीरपुर-जोल्हूपुर स्टेट हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जाम खुलवाया.

ब्रह्मा का डेरा निवासी शिवनारायण (70) का उसके भाई राजाराम निषाद के बेटों के बीच 5 नवंबर को विवाद हो गया था. झगड़े में शिवनारायण भी गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे कानपुर रेफर किया गया. इस मामले में कोतवाली में मारपीट का मुकदमा भी कायम हुआ था. वहीं, इलाज के दौरान रविवार रात शिवनारायण की मौत हो गई. सोमवार सुबह परिजनों ने सिटी फॉरेस्ट गेट के पास शव रखकर हमीरपुर-जोल्हूपुर स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया. इसकी वजह से आवाजाही ठप हो गई. परिजनों की मांग थी कि हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया जाए और मुकदमे में हत्या की धारा लगाई जाए.

जाम की सूचना पर कोतवाली पुलिस और नगर पालिकाध्यक्ष कुलदीप निषाद मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया. पुलिस ने इस मामले में गैरइरादतन हत्या की धारा भी जोड़ दी है. वहीं, जाम की वजह से काफी समय तक मार्ग अवरुद्ध रहा, जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

इसे भी पढ़ें-यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 40 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details