उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर में खेत में भैंस खोजने गई किशोरी के साथ मारपीट कर दुष्कर्म

हमीरपुर में किशोरी भैंस की खोज में रविवार रात को खेतों की ओर गई थी. खेतों में पहले से मौजूद युवक ने उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी फरार है.

By

Published : Nov 7, 2022, 12:33 PM IST

Etv Bharat
किशोरी के साथ मारपीट कर दुष्कर्म

हमीरपुर: राठ कोतवाली क्षेत्र में 13 वर्षीय किशोरी से मारपीट कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. रविवार को जब किशोरी भैंस खोजने के लिए गांव के खेतों की तरफ गई थी, तभी सुनसान इलाके में किशोरी को अकेला देखकर गांव के ही युवक ने किशोरी को दबोच लिया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बदहवास हालत में पीड़िता घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी. देर रात पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है.

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी रविवार रात करीब 9 बजे अपने पिता के साथ कोतवाली पहुंची. पीड़िता के पिता ने तहरीर देते हुए बताया कि रविवार को करीब रात आठ बजे उसकी बेटी भैंस की खोज में खेतों की ओर गई थी. यहां पहले से गांव का चंद्रभान मौजूद था. उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और किसी से कुछ कहने पर जानमाल की धमकी दी. घटना के बाद बेटी घर बदहवास हालत में पहुंची. परिजनों ने देर रात कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

इसे भी पढे़-फांसी के फंदे से लटकता मिला 2 दिन से लापता युवक का शव

कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कमल ने बताया कि किशोरी से रेप की तहरीर मिली है. आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. मामले में कार्रवाई की गई.

यह भी पढ़े-बुआ के घर आई 8 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details