उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर, जालौन, सहारनपुर, कानपुर और कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत, 34 घायल

By

Published : May 13, 2022, 11:29 AM IST

Updated : May 13, 2022, 2:29 PM IST

हमीरपुर, जालौन, सहारनपुर, कानपुर और कन्नौज जनपदों में अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई. इन घटनाओं में 34 लोग घायल हो गए.

etv bharat
सड़क हादसा (सांकेतिक फोटो)

हमीरपुर/जालौन/सहारनपुर:पांच जनपदों में अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई. इन घटनाओं में 34 लोग घायल हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. हादसे की सूचना मिलने के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

हमीरपुर हादसे में दो महिलाओं की मौत:बांदा से एक शादी समारोह से वापस हमीरपुर आ रही एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई. जबकि, 14 यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए राठ सीएससी में भर्ती कराया गया. यह हादसा शुक्रवार की सुबह मुस्करा थाना के बिहुनी खुर्द गांव में समीप विरमा के पास हुआ है. सीओ राठ अभय नारायण ने बताया कि लोडर की ओवर स्पीड होने के चलते यह हादसा हुआ है. हादसे में घायल हुए लोगों को राठ भेजा गया था, लेकिन वहां से उन्हें उरई मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया है.

जालौन में सवारी गाड़ी पलटने से दो मरे: जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के एनएच-27 के बड़ागांव के पास सवारी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. इस सड़क दुर्घटना में 2 की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, 6 सवारियां घायल हुई हैं. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

यह भी पढ़ें:सेतु निर्माण निगम में बड़ा खेल, 52 करोड़ के कामों में खपा दिए 61 करोड़

सहारनपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में पलटी:सहारनपुर के थाना बेहट शाकंभरी मार्ग पर श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली का एक्सेल टूटने से खाई में पलट गई. हादसे में 12 लोग घायल हो गए. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बेहट सीएचसी में भर्ती कराया. सात घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

डीसीएम और ईको वैन में भिड़ंत, दो घायल:कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के घुघुवा पुल के पास तेज रफ्तार डीसीएम और बारातियों से भरी ईको वैन में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में चालक समेत दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. मौके पर मौजूद राहगीरों ने वैन में फंसे लोगों को बाहर निकाला और घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए सीएचसी घाटमपुर में भर्ती करवाया है. इस दौरान गंभीर रूप से घायल दो युवकों को कानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

शादी से लौट रहे दो भाईयों को डंपर ने रौंदा:कन्नौज में इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के उमर्दा नहर पुल पर शादी से लौट रहे बाइक सवार दो भाइयों को डंपर ने रौंद दिया. हादसे में दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद डंपर चालक गाड़ी लेकर मौके से भाग निकला. मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक नंबर से नाम पता कर मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दी. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोनों भाई विधईपुरवा गांव में एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 13, 2022, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details