उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर : दो रोडवेज बसों के आपस में टकराने से लगी आग, 34 से अधिक यात्री घायल

सदर कोतवाली इलाके में भैंस को बचाने के चक्कर में आपस में दो बसें टकरा गईं. टक्कर इतनी जोरदार थी कि देखते ही देखते दोनों बसें आग के गोले में तब्दील हो गईं. आग की चपेट में आकर आठ यात्री घायल हो गए.

By

Published : Apr 28, 2022, 8:48 PM IST

etv bharat
सड़क हादसा

हमीरपुर : जिले के सदर कोतवाली इलाके में भैंस को बचाने के चक्कर में आपस में दो बसें टकरा गईं. टक्कर इतनी जोरदार थी कि देखते ही देखते दोनों बसें आग के गोले में तब्दील हो गईं. आग की चपेट में आकर आठ यात्री घायल हो गए. बाकी यात्रियों ने बस कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई. घायल यात्रियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है.

गुरुवार शाम करीब 4.30 बजे के आसपास कलौलीतीर गांव के पास हमीरपुर डिपो की राठ से आ रही बस और हमीरपुर से राठ जा रही राठ डिपो की बस में सीधी टक्कर हो गई. दोनों बसों में 50 से अधिक यात्री सवार थे. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. इस हादसे में 34 से अधिक लोगों के चोटें आईं हैं. इनमें दोनों बसों के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए.

पढ़ेंः सड़क हादसे में महिला सिपाही की मौत, मौके से फरार हुआ कार ड्राइवर

जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हमीरपुर डिपो के परिचालक ब्रजेंद्र प्रताप सिंह (38) निवासी बिवांर, चालक महेंद्र कुमार सैनी (40), यात्री राकेश कुमार, मुक्ता प्रसाद तिवारी और सोनू को कानपुर रेफर किया गया है. पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक यादव ने बताया कि दोनों बसें सवारियों को लेकर हमीरपुर और राठ की ओर जा रही थीं. अचानक सड़क पर भैंस आ गई जिसे बचाने के चक्कर मे दोनों बसें टकरा गईं हैं. इस टक्कर में 34 से अधिक यात्री घायल हुए हैं. घायलों का जिला अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है. वहीं, गंभीर रूप से घायल य़ात्रियों को कानपुर रेफर किया जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details