उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जिला अस्पताल के लेबर रूम में डॉक्टरों के झगड़े का वीडियो वायरल, उपमुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

हमीरपुर के अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दो महिला डॉक्टर आपस में झगड़ा करते नजर आ रही है. शर्म की बात यह है कि वीडियो लेबर रूम का है. उसमें स्ट्रेचर पर लेटी तीन प्रसूताएं भी दिख रहीं हैं. उपमुख्यमंत्री ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए है.

By

Published : May 5, 2022, 2:54 PM IST

डॉक्टरों के झगड़े का वीडियो वायरल
डॉक्टरों के झगड़े का वीडियो वायरल

हमीरपुर :जनपद के एक अस्पताल के लेबर रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दो महिला डॉक्टर का आपस में विवाद हो रहा है. हालांकि महिला डॉक्टरों के साथ वीडियो में लेबर रूम में लेटी हुई प्रसूता भी दिखाई दे रहीं हैं. इस घटना से अस्पताल प्रशासन की बड़ी लापरवाही की पोल खुल गई है.

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने इस घटना के वीडियो पर संज्ञान लेते हुए तुरंत मामले की जांच के आदेश दिए है. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य उत्तर प्रदेश को अपर निदेशक चित्रकूट द्वारा तुरंत मौके पर पहुंच कर प्रकरण की जांच कराएं. वहीं, मामले में दोषी चिकित्सकों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के प्रस्ताव सहित प्रारंभिक रिपोर्ट 24 घंटे के अंदर उपलब्ध कराए जाने का आदेश दिया.

यह भी पढें: सरकारी अस्पताल में डॉक्टर पी रहा था शराब, फिर क्या हुआ...वीडियो वायरल

इस घटनाक्रम से पूरे स्वास्थ्य महकमें में हड़कंप मच गया है. जिला अस्पताल में मंगलवार के दिन ड्यूटी को लेकर दो महिला डॉक्टरों का झगड़ा हो गया था. उसके बाद इस घटना का वीडियो लेबर रूम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. वहीं, वीडियो में तीन महिलाएं प्रसव के लिए स्ट्रेचर पर बेपर्दा लेटी दिखाई दे रही हैं. इस घटना के वीडियो से पूरे जिले में हड़कंप मच गया. यह बहुत ही शर्मनाक घटना है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details