उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में शख्स का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

हमीरपुर जिले में एक शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Apr 23, 2023, 7:08 PM IST

etv bharat
मझगवां थाना क्षेत्र

हमीरपुरः जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के खिरिया गांव में स्थित गौशाला के पास रविवार को एक व्यक्ति का शव संदिग्ध हालात में मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. व्यक्ति की मौत पर स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है. सीओ राठ ने अज्ञात वाहन से सड़क दुर्घटना में मौत होने की आशंका जतायी है.

बता दें कि मझगवां थाना क्षेत्र जराखर गांव निवासी 40 वर्षीय ऊदल पुत्र शिवलाल का रविवार को खिरिया गांव स्थित गौशाला के पास संदिग्ध हालात में शव पड़ा मिला. शव मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंचे स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी. मृतक के भाई पन्नालाल ने बताया कि उसका भाई शराब पीने का आदी था. रविवार को वह गांव से खिरिया के लिए निकला था. उसने बताया कि पता नहीं चला कि भाई की मौत कैसे हुई है. शराब के नशे में वह रहता था. भाई ने बताया कि वह अविवाहित था.

वहीं, इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी राठ प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि घटना प्रथम दृष्टया अज्ञात वाहन से सड़क दुर्घटना से हुई मौत प्रतीत होती है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद घटना की सही जानकारी हो सकेगी. वहीं, नौरंगा सीएचसी अधीक्षक डॉ. भरत राजपूत ने बताया कि व्यक्ति के सिर पर चोटें थी.

पढ़ेंः क्लीनिक बंद कर लौट रहे शख्स को बाइक सवार हमलावरों ने मारी गोली, हालत गंभीर

पढ़ेंः संदिग्ध परिस्थितियों में घर के पीछे मिला युवक का शव, मां बोली- मेरे बेटे की हुईं है हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details