उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मार डाला, ट्रैक्टर पर शव रखकर गड्ढे में फेंका

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 10, 2023, 7:53 PM IST

Updated : Sep 10, 2023, 8:59 PM IST

हमीरपुर में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की हत्या
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की हत्या

शव को ठिकाने लगाने ले जाने की सीसीटीवी फुटेज

हमीरपुर:जिले के कुरारा थाना क्षेत्र में एक महिला ने ट्रैक्टर चालक के प्यार में प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को ट्रैक्टरपर रखकरगहरे गड्ढे में फेंक दिया. रात में गश्त कर रही पुलिस ने जब शव को देखा तो मामले की जांच शुरू की. इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से पूरा मामले का खुलासा किया. पुलिस ने आरोपी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

ट्रैक्टर पर शव को रख ठिकाने लगाने ले जाते हुए

शनिवार को कस्बे के बेरी रोड वार्ड 9 निवासी कामता को उसकी पत्नी अंजू ने अपने प्रेमी बीरेंद्र के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद शनिवार रात को ही अंजू ने प्रेमी बीरेंद्र के साथ कामता के शव को ट्रैक्टर पर लादकर कुरारा बेरी मार्ग पर एक बड़े गड्ढे में फेंक दिया. रात में गश्त कर रही पुलिस टीम को गड्ढे में बीरेंद्र का शव दिखाई दिया. जिसपर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की, रातभर की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से साक्ष्य एकत्रित कर लिए. इसके बाद रविवार सुबह ट्रैक्टर चालक बीरेंद्र और पत्नी अंजू को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस ने शनिवार रात में ही कामता के शव को मोर्चरी में रखवा दिया था. जिसके बाद सुबह शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक की फाइल फोटो

इस मामले में थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि मृतक सहित दोनों आरोपी शराब के लती थे. शनिवार की रात ट्रैक्टर चालक बीरेंद्र ने साजिश के तहत कामता को उसकी पत्नी अंजू के साथ शराब पिलाई. इसके बाद जब कामता ज्यादा नशे में हो गया तो पत्नी अंजू और प्रेमी बीरेंद्र ने गमछे से कामता का गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.


यह भी पढ़ें: गंदे नाले से सिर और हाथ कटा शव मिला, पुलिस पड़ताल में जुटी

यह भी पढ़ें: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, सड़क किनारे फेंका शव, शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था

Last Updated : Sep 10, 2023, 8:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details