उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: प्रेमिका ने विवाह से किया मना, सिरफिरे आशिक ने उठाया बड़ा कदम

By

Published : Feb 1, 2020, 8:38 PM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका द्वारा विवाह का प्रस्ताव ठुकरा देने पर पुल से गाड़ी को कुदाने का प्रयास किया. हादसे में प्रेमी-प्रेमिका समेत कई अन्य लोग घायल हुए.

etv bharat
विवाह से मना करने पर प्रेमिका कुदाया गाड़ी.

हमीरपुर: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के यमुना पुल पर शनिवार को एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका द्वारा विवाह का प्रस्ताव ठुकरा देने पर पुल से गाड़ी को कुदाने का प्रयास किया. तेज रफ्तार गाड़ी पुल की रेलिंग तोड़कर जा लटकी. हादसे में प्रेमी-प्रेमिका समेत गाड़ी में सवार दो अन्य लोग घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

विवाह से मना करने पर प्रेमी ने नदी में गाड़ी कुदाने का किया प्रयास.

सदर कोतवाली क्षेत्र युवक एक होटल संचालक की कार चलाता है. उसका मुख्यालय की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की की बहन का पुत्र शनिवार को मुख्यालय आया हुआ था. वह अपनी मौसी और मामी के एक वर्षीय पुत्र को लेकर प्रेमी युवक से कार मांग उन्हें घुमाने लगा. उन्हें रास्ते में नशे की हालत में प्रेमी युवक मिल गया और कार स्वयं चलाने लगा.

वह कार को यमुना पुल की ओर ले गया. कार सवार प्रेमिका ने बताया कि पुल के ऊपर जैसे ही युवक गाड़ी लेकर पहुंचा, तभी वह उससे शादी करने की बात को लेकर हामी भरवाने की कोशिश करने लगा. जैसे ही उसने मना किया. उसने गुस्से में आकर गाड़ी को नदी में कुदाने का प्रयास किया. गाड़ी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए बीच में फंस गई.

पुल पर गाड़ी लटकता देख लोगों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे सीओ सदर अनुराग सिंह, एसडीएम राजेश चौरसिया ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. वहीं इस घटना के बाद कानपुर सागर हाईवे पर लंबा जाम लग गया. क्रेन की मदद से कार हटाने के करीब एक घंटे बाद आवागमन शुरू हो सका.

ये भी पढ़ें- हमीरपुर: खेत में मिला विवाहिता का अर्धनग्न शव, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details