उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर: दबंग युवक ने किशोरी से किया प्यार का इजहार, मना करने पर फांसी पर लटकाया

यूपी के हमीरपुर में एक दबंग ने तमंचे के दम पर एक नाबालिग किशोरी से प्यार का इजहार किया. परिजनों का आरोप है कि किशोरी के मना करने पर दबंग युवक ने उसे फांसी पर लटका दिया.

By

Published : Jan 27, 2020, 3:07 PM IST

Etv Bharat
पुलिस.

हमीरपुर:चिकासी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दबंग ने घर में घुसकर तमंचे के दम पर नाबालिग दलित किशोरी से प्यार का इजहार किया. आरोप है कि किशोरी ने उसे मना कर दिया तो उसने किशोरी को फांसी पर लटका दिया. घटना को किशोरी के छोटे भाई ने देख लिया. किशोरी के भाई ने शोर मचा दिया, जिससे पड़ोसी आ गए. पड़ोसियों ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया. दबंग धमकी देकर मौके से फरार हो गया.

दबंग युवक ने किशोरी को फांसी पर लटकाया.

सिरफिरे ने किया प्यार का इजहार
पीड़िता किशोरी की मां ने बताया कि रविवार रात वह अपने पति के साथ खेत पर रखवाली करने गईं थी. पड़ोस में रहने वाला एक दबंग युवक उनके घर में घुस आया. दबंग ने उनकी बेटी से प्यार का इजहार किया. बेटी के मना करने पर वह उसे फांसी पर लटकाने लगा. घटना को पास में खड़े किशोरी के छोटे भाई ने देख लिया और वह जोर-जोर से चीखने लगा. भाई की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोग आ गए. आनन-फानन में किशोरी को फांसी से उतारकर इलाज के लिए सीएससी राठ ले गए.

अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में आया है. किसी भी प्रकार की तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. तहरीर प्राप्त होते ही उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details