उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाई और भाभी ने युवक को पीटा, इलाज के दौरान मौत

गोरखपुर जिले में मामूली बात पर दुश्मन बने भाई-भाभी ने युवक की पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है.

By

Published : Apr 27, 2021, 2:17 PM IST

मामूली विवाद में युवक की हत्या.
मामूली विवाद में युवक की हत्या.

गोरखपुर: जिले के राजघाट थाना क्षेत्र में शनिवार को मामूली कहासुनी में बड़े भाई और भाभी ने लाठी-डंडे से युवक की जमकर पिटाई कर दी. गंभीर रूप से घायल युवक को परिजन जिला अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

भाई और भाभी ने युवक को पीटा

राजघाट थाना क्षेत्र के चकरा दोयम निवासी ईश्वर निषाद (40) दिहाड़ी मजदूरी कर परिवार का जीवकोपार्जन करता था. शनिवार की शाम किसी बात को लेकर बड़े भाई लक्ष्मण से उसका विवाद हो गया. उसके बाद लक्ष्मण और उसकी पत्नी संजू ने डंडे व रॉड से ईश्वर की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को परिजन निजी चिकित्सालय ले गए, जहां उसका प्राथमिक इलाज करने के बाद डॉक्टरों ने उसे वापस घर भेज दिया. रविवार कि सुबह फिर उसकी हालत बिगड़ने पर परिजन उसे जिला चिकित्सालय ले गए, जहां डॉक्टरों ने पुलिस केस बताते हुए इलाज करने से मना कर दिया. स्थानीय पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां युवक ईश्वर निषाद की इलाज के दौरान मौत हो गई.

राजघाट थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश चल रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details