उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुरानी कहासुनी को लेकर युवक ने की साधु की हत्या

गोरखपुर में हुई साधु की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने गांव के ही एक खुलासा गांव के युवक ने पुरानी कहासुनी को लेकर की हत्या

By

Published : Dec 6, 2020, 9:59 PM IST

गोरखपुर में हत्या
गोरखपुर में हत्या

गोरखपुर: जिले के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र में हुई साधु की हत्या का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने इस मामले में पड़ोस में रहने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि कुछ साल पहले आरोपी और साधु में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसको लेकर आरोपी युवक ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

जानकारी देते एसपी.

हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के परमेश्वरपुर गांव में शुक्रवार रात साधु ललई कन्नौजिया (70) की हंसिया से गला काटकर हत्या कर दी गई थी. गांव के पास बोडीहवा पोखरे में शनिवार सुबह उनका शव उतराता मिला. पास में खून से सना हुआ हंसिया भी बरामद हुआ है. परमेश्वरपुर गांव के निवासी ललई कन्नौजिया गांव के बाहर प्राथमिक विद्यालय के बगल में कुटिया बनाकर अकेले ही रहते थे. उनके परिवार के लोग गांव में रहते हैं.

एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. उन्होंने कहा कि छानबीन में पता चला कि पड़ोस के ही एक युवक ने साधु की हत्या की है. आरोपी से और उसके परिजनों से पूछताछ में पता चला कि घटना की रात युवक रात भर गायब था. वह सवेरे घर पर आया है. पुलिस की पूछताछ के बाद पता चला कि इस युवक की कुछ साल पहले उस साधु से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. उसी को लेकर युवक ने साधु को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस का यह भी कहना है कि इस मामले में और कोई व्यक्ति इसके साथ शामिल नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details