उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुरः भगवान नरसिंह की शोभा यात्रा में शामिल होंगे CM योगी

By

Published : Mar 7, 2020, 8:31 AM IST

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के लंगड़ी गुलरिहा में प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी होली की पूर्व संध्या पर आयोजित होने वाले भगवान नरसिंह की शोभा यात्रा में शिरकत करेंगे. मुख्यमंत्री के आने की खबर से तैयारियां तेज कर दी गई हैं.

etv bharat
भगवान नरसिंह की शोभा यात्रा को लेकर तैयारियां तेज.

गोरखपुर: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले के गुलरिहा में सम्भावित 9 मार्च को नरसिंह भगवान की शोभायात्रा में शिरकत करेंगे. मुख्यमंत्री के शोभा यात्रा में शामिल होने की खबर से प्रशासनिक अधिकारियों में हलचल देखी जा रही है. जिलाधिकारी, एसएसपी सहित अन्य आलाधिकारी सीएम के आने वाले सभी रूटों का निरीक्षण कर तैयारियों में जुट गए हैं. सुरक्षा व्यवस्था के लिए स्पेशल फोर्स के साथ अन्य सुरक्षा एजेंसियां को जिम्मेदारी दी गई है.

भगवान नरसिंह की शोभा यात्रा को लेकर तैयारियां तेज.

प्रति वर्ष आयोजित होती है भगवान नरसिंह की शोभा यात्रा

लंगड़ी गुलरिहा में प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी होली की पूर्व संध्या पर आयोजित होने वाले भगवान नरसिंह की शोभा यात्रा में मुख्यमंत्री शिरकत करेंगे, जिसको लेकर तैयारियां जोरों शोरों पर चल रही हैं. शुक्रवार को शोभा स्थल का कमिश्नर जयंत नारलीकर, डीआईजी राजेश डी. राव मोडक, जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सुनील गुप्ता, एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा, एसपी नार्थ डॉ. अरविन्द्र कुमार पाण्डेय समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का दौरा किया.

सीएम के कार्यक्रम के लिए चिन्हित मंच स्थल के आसपास स्थित घरों की निगरानी के लिए कमिश्नर जयंत नारलीकर ने सुरक्षा एजेंसियों को विशेष चौकन्ना रहने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details