उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर: छेड़छाड़ की शिकायत पर दबंगों ने महिला पर किया हमला, मौत

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में छेड़छाड़ की शिकायत करना महिला को भारी पड़ गया. दबंगों ने छेड़छाड़ की शिकायत के बाद महिला पर हमला कर दिया, जिसके बाद महिला की मौत हो गई.

By

Published : May 9, 2020, 1:27 PM IST

Updated : May 9, 2020, 4:00 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

गोरखपुर: चौरी चौरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम एक नाबालिग लड़की पर गांव के बाहर युवकों ने अश्लील टिप्पणी कर दी. नाबालिग लड़की की मां ने इसका विरोध कर शिकायत की तो आक्रोशित युवकों ने महिला पर हमला करके उसको घायल कर दिया. देर रात मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. महिला की हत्या के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है. पुलिस आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी है.

छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला की हत्या.

पढ़ें पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक चौरी चौरा थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले एक शख्स की पुत्री घर से बाहर शौच के लिए गई थी. तभी गांव के ही कुछ युवकों ने नाबालिग से छेड़खानी की. लड़की ने घर पहुंचकर अपनी मां से आपबीती बताई. नाबालिग की मां ने दबंग युवकों के परिवार से इसकी शिकायत की, जिसके बाद आक्रोशित युवकों ने पीड़िता के घर पहुंचकर उसकी मां पर ईंट से हमला कर घायल कर दिया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए गोरखपुर भेजा, जहां मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया है और विधिक कार्रवाई कर रही है.

Last Updated : May 9, 2020, 4:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details