उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छेड़खानी के मुकदमे में सुलह न करने पर गला रेतकर महिला को मार डाला था, गिरफ्तार

By

Published : Nov 20, 2022, 5:36 PM IST

गोरखपुर पुलिस ने महिला के हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उसके पास से आलाकत्ल चाकू बरामद की गई है.

Etv bharat
छेड़खानी के मुकदमे में सुलह नही करने पर गला रेतकर युवक ने की थी महिला की हत्या, गिरफ्तार

गोरखपुर: पिपराइच में बीते दिनों महिला की गला रेतकर हत्या करने के आरोपी राकेश सिंह पुत्र इंदु को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से हत्या में प्रयोग की गई चाकू बरामद कर ली. आरोपी पर पुलिस ने 15 हजार के इनाम की भी घोषणा की थी. पुलिस के अनुसार आरोपी राकेश छेड़खानी के मुकदमे में सुलह करने के लिए महिला पर दबाव बना रहा था. महिला के मना करने पर उसने 15 नवंबर को महिला को गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया.

एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि 15 नवम्बर 2022 को महिला खेत में बकरी चराने गई थी. इस दौरान गांव के ही राकेश सिंह ने उसकी चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. खेत की ओर से गुजर रहे महिला के देवर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने राकेश के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली. आरोपी पर 15 हजार का इनाम भी था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

जांच में सामने आया कि राकेश ने 2019 में महिला के साथ छेड़खानी की थी. महिला की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. 2020 में आरोपी जेल से जमानत पर बाहर आया था. वह मुकदमे में महिला पर समझौता करने का दबाव बना रहा था. महिला के मना करने पर उसने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. आरोपी राकेश पर कुल 3 मुकदमे हैं.

ये भी पढ़ेंः सपा विधायक की गाड़ी कंटेनर से टकराकर पलटी, बाल-बाल बची महिला विधायक, गनर-चालक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details