उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर: दबंगों ने युवक की पिटाई कर चटवाया थूक

यूपी के गोरखपुर जिले में दबंगों द्वारा एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ लोग मिलकर एक युवक की पिटाई कर रहे हैं. वहीं वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 9, 2020, 3:32 PM IST

Updated : Sep 9, 2020, 9:18 PM IST

युवक की पिटाई
युवक की पिटाई

गोरखपुर:जिले के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के गांव खुटभार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ लोग मिलकर एक युवक की पिटाई कर रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. मामला सामने आने के बाद पुलिस इन आरोपियों की तलाश में लगी हुई है और जल्द गिरफ्तारी कर कार्रवाई की बात कह रही है.

वायरल वीडियो.

जानकारी के मुताबिक वीडियो बड़हलगंज थाना क्षेत्र के गांव खुटभार का बताया जा रहा है, जो कि बीते मंगलवार का है. यहां के निवासी ओंकार सिंह को कुछ मनबढ़ युवक पीट रहे हैं और उसका वीडियो भी बना रहे हैं. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि मनबढ़ लोग युवक की पिटाई कर उसे थूककर चटवाते दिख रहे हैं.

इस घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक दक्षिण विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, जिसकी जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 9, 2020, 9:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details