उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर: मुठभेड़ में अपराधी के पैर में लगी गोली, 25 जून को लूट की घटना को दिया था अंजाम

By

Published : Jun 29, 2022, 1:43 PM IST

गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात पुलिस एनकाउंटर में बदमाश के पैर में गोली लग गई. पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर अस्पताल भेज दिया. आरोपी ने 25 जून की रात को हरपुर बुदहट इलाके में लूट की घटना को अंजाम दिया था.

etv bharat
अपराधी के पैर में लगी गोली

गोरखपुर:जिले के हरपुर बुदहट में मंगलवार देर रात हुए पुलिस एनकाउंटर में लुटेरे के पैर में गोली लग गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. लुटेरे की पहचान संतकबीरनगर के उतरापाल गांव निवासी रणजीत यादव उर्फ सूखा के रूप में हुई है. आरोपी के खिलाफ गोरखपुर, संतकबीरनगर और बस्ती जिले में विभिन्न थानों में लूट, हत्या के प्रयास और गैंगस्टर में पहले से ही 14 केस दर्ज हैं. 25 जून की रात को आरोपी ने हरपुर बुदहट इलाके में लूट की घटना को अंजाम दिया था.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हरपुर बुदहट के देवरिया गांव के पास संतकबीरनगर बॉर्डर के थाने हरपुर बुदहट के यश और सिकरीगंज थानेदार मंगलवार देर रात गश्त कर रहे थे. इसी दौरान एक बाइक से युवक आता दिखा. थानेदार ने उसे रोका तो वह फायरिंग करते हुए भागने लगा. थानेदार ने खुद को बचाने के लिए जवाबी फायरिंग की. इसी दौरान गोली बदमाश के दाहिने पैर में लग गई.

इसे भी पढ़े-ये है मोस्ट वांटेड कपल, 10 सेकंड में सोने के झुमके पर किया हाथ साफ

आरोपी के पास से एक तमंचा, खोखा कारतूस, जिंदा कारतूस और भारी मात्रा में चांदी और सोने के जेवरात बरामद किए हैं. साथ ही लूट के तीन मोबाइल फोन और एक बाइक भी बरामद हुई है. आरोपी रणजीत ने 25 और 26 जून की रात में हरपुर बुदहट इलाके के निवासी जयप्रकाश सिंह के बेटे सीबी सिंह और उसकी पत्नी को 7 घंटे घर में बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. सीबी सिंह हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details