उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ हैवानियत की सारी हदें की पार, FIR दर्ज

गोरखपुर में चाचा ने रिश्तों की मर्यादाओं को तार-तार कर दिया है. उसने अपनी नाबालिग भतीजी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी.

By

Published : Dec 12, 2020, 1:03 PM IST

चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ की हैवानियत
चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ की हैवानियत

गोरखपुरः नाबालिग भतीजी के साथ चाचा ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. मामला चिलुआताल थाना इलाके का है. पिता की तहरीर पर पुलिस ने धारा 376 और 3/4 पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

चिलुवाताल थाना, गोरखपुर

ये है पूरा मामलाः मिली जानकारी के मुताबिक कमलेश विश्वकर्मा पुत्र धुरई विश्वकर्मा ने चिलुवाताल थाने में लिखित तहरीर देकर बताया कि 9/12/20 को अपने भाई मिठलेश उर्फ मिठाई और बेटी प्रिया को साथ लेकर गांव से कुछ दूरी पर मैनाभागल गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था. रात में करीब आठ बजे मेरी बेटी प्रिया घर जाने की जिद करने लगी. मैने उसे अपने भाई मिठलेश के साथ घर भेज दिया. रात में करीब दस बजे जब मैं घर पहुंचा, तो मेरी बेटी घर नहीं पहुची थी. मेरा भाई मिठलेश भी घर नही पहुचा था. घर पर इधर-उधर ढूढ़ने के बाद वापस फिर उन सबको ढूढ़ने निकल गया. गांव के बाहर पहुंचा तो देखा कि मेरी बेटी अर्द्धनग्न अवस्था में खड़ी होकर रो रही थी. वो पूरी तरह से डरी और सहमी हुई थी. घर ले आने के बाद उसने मां से आप बीती सुनाई. जिसके बाद परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details