उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुरः बर्थडे पार्टी में जश्न के दौरान चली गोली, दो लोग गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बर्थडे पार्टी में गोली चलने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

By

Published : Nov 1, 2020, 9:37 AM IST

तिवारीपुर थाना, गोरखपुर.
तिवारीपुर थाना, गोरखपुर.

गोरखपुरः जिले में बर्थडे पार्टी में जश्न के दौरान गोली चलने से दो लोग गंभीर रूप से घायल होने का मामला सामने आया है. तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूर्य विहार कॉलोनी में महिला गैंगस्टर गीता तिवारी के घर शुक्रवार रात को जन्मदिन पार्टी में फायरिंग हो गई. इस दौरान नीतीश सिंह और मोहम्मद आमिर नाम के दो युवक को गोली लग गई, जिनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. नीतीश की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने लखनऊ रेफर कर दिया है.

वारदात के दो घंटे बाद पुलिस को सूचना मिली
पुलिस को घटना की सूचना 2 घंटे बाद रात करीब 1:00 बजे बीआरडी मेडिकल कॉलेज से मिली. सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. जांच में पता चला कि गीता तिवारी अक्बटूर में जमानत पर रिहा हुई हैं. शुक्रवार को उसके नतीनी का जन्मदिन था और घर पर ही पार्टी का आयोजन किया गया था. इसमें कई अपराधी किस्म के लोग भी आए हुए थे और जश्न के दौरान ही फायरिंग हो गई. पुलिस ने नीतीश के पिता की तहरीर पर चार नामजद लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश की धारा में केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

गोरखपुर में गोली चलने की घटना की जानकारी देते एसपी सिटी.

आरोपियों पर पहले से दर्ज हैं कई मुकदमे
वहीं एसपी सिटी डॉक्टर कौस्तुभ का कहना है कि गुलहरिया पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्ति को गोली लगा है जो बीआरडी मेडिकल कॉलेज में एडमिट है. मामले की जब जांच की गई तो पता चला कि पता चला कि नितेश और आमिर को गोली लगी है. घायल नीतीश के परिवार ने से तहरीर दी है जिसके आधार पर गीता तिवारी, जैसू जायसवाल, छोटू गणेशी, शिरीन सोनकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इसमें 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई. उन्होंने बताया कि आरोपियों पर लूट, हत्या और गैंगस्टर जैसी घटनाएं करने पर पहले से ही मुकदमा दर्ज है. पुलिस टीम जांच कर रही है कि जिन्हें गोली लगी है उनके खिलाफ भी कोई मुकदमे दर्ज नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details