उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुरः पेट्रोल पंप मैनेजर के साथ लूट और हत्या में शामिल दो बदमाश गिरफ्तार

यूपी के गोरखपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर से लाखों की लूट और हत्या मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इसके पास से घटना में प्रयुक्त 32 बोर की पिस्टल समेत दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

By

Published : Nov 24, 2019, 9:24 PM IST

पेट्रोल पंप मैनेजर के साथ लूट और हत्या में शामिल दो अभियुक्त गिरफ्तारपेट्रोल पंप मैनेजर के साथ लूट और हत्या में शामिल दो अभियुक्त गिरफ्तारपेट्रोल पंप मैनेजर के साथ लूट और हत्या में शामिल दो अभियुक्त गिरफ्तार.

गोरखपुरः बेलीपार थाना क्षेत्र अंतर्गत मेहरौली कैलाश मानस पेट्रोल पंप के मैनेजर आनन्द स्वरूप मिश्र की गोली मारकर हत्या और लूट मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि घटना में अभी भी पांच अपराधी फरार चल रहे हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. इन दोनों के पास से पुलिस ने 19,650 रुपये नकद के साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद किया है.

पेट्रोल पंप मैनेजर के साथ लूट और हत्या मामले में दो गिरफ्तार.
16 नवंबर को बेलीपार थाना क्षेत्र अंतर्गत मेहरौली कैलाश मानस पेट्रोल पंप के मैनेजर आनन्द स्वरूप मिश्र की बदमाशो ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी. साथ ही उनका 11 लाख 22 हजार रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे. घायल अवस्था में मैनेजर को इलाज के लिए मेडिकल कालेज लाया गया था, जहां इलाज के दौरान कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई थी.

पढ़ेंः-मेरठ: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

पेट्रोल पंप के मैनेजर की हत्या और लूट मामले में पुलिस और क्राइम, स्वाट, सर्विसलान्स क्राइम ब्रांच और कई टीमों की मदद से आज दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों ने घटना में शामिल होने की बात कबूल कर ली है. इनके पास से एक पिस्टल दो जिंदा कारतूस, मोटरसाइकिल और 19,650 रुपये नकद बरामद हुआ है. अन्य पांच अपराधियों की तलाश जारी है, सभी की पहचान कर ली गई है.
-विपुल श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक, दक्षिण

ABOUT THE AUTHOR

...view details