उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सर्राफा कारोबारी से 40 लाख की हुई लूट की घटना का खुलासा

By

Published : Mar 15, 2021, 7:54 PM IST

गोरखपुर में विगत 2 मार्च को सर्राफा करोबारी से लगभग 40 लाख रुपये के आभूषणों की लूट को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने मिलकर की है. इनके पास से आधा किलो गला हुआ सोना, 1 लाख 20 हजार रुपये नगद, घटना में इस्तेमाल लाइसेंसी पिस्टल, 3 कारतूस, अवैध पिस्टल बरामद किया है.

सर्राफा व्यापारी से लूट.
सर्राफा व्यापारी से लूट.

गोरखपुरः राजघाट थाना क्षेत्र में सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना को अंजाम देकर सनसनी मचाने वाले 3 आरोपियों को पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने मिलकर गिरफ्तार किया है. घटना में शामिल तीन आरोपियों में सरदार संतोख सिंह उर्फ हीरा अमृतसर का रहने वाला है. यह भी सर्राफ करोबार से जुड़ा हुआ है. साथ ही पीड़ित से इसकी पहले से कुछ जान पहचान थी.

दूसरा आरोपी प्रदीप कुमार भारद्वाज गुरुदासपुर का रहने वाला है. यह पंजाब का भगोड़ा है. इसके ऊपर अपने बहन और बहनोई को आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा भी चल रहा है. तीसरा आरोपी राजू उर्फ राजकुमार सन्त कबीर नगर का रहने वाला है. इसने लूट की घटना के आरोपियों को स्कूटी प्रदान की थी.

इनके पास से आधा किलो शुद्ध गला हुआ सोना, 1 लाख 20 हजार रुपये नगद, घटना में इस्तेमाल लाइसेंसी पिस्टल और अवैध पिस्टल, 3 कारतूस और लूट की रकम से खरीदी गई 1 चार पहिया वाहन बरामद की गई है.

इसे भी पढ़ें- नक्षत्र होटल की गिरी लिफ्ट, महिला का पैर हुआ फ्रेक्चर

ABOUT THE AUTHOR

...view details