उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर में तीन बड़े हादसे, 3 की मौत

By

Published : Nov 8, 2022, 6:52 PM IST

Updated : Nov 8, 2022, 10:59 PM IST

गोरखपुर 2 अलग-अलग सड़क हादसे में व्यापारी समेत 2 की मौत हो गई. जबकि जिले के ही चिलुआताल थाना क्षेत्र में घर का छज्जा गिरने से युवक की मौत हो गई.

Etv Bharat
गोरखपुर में हादसे

गोरखपुर: जिले में मंगलवार को 2 अलग-अलग सड़क हादसे में 2 की मौत हो गई. जबकि जिले में ही घर का छज्जा गिरने से युवक की मौत हो गई. पहला सड़क हादसा सोनौली का है, जिसमें व्यापारी की मौत हो गई. वहीं, पीपीगंज सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार बुजुर्ग महिला की जान चली गई. मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गोरखपुर में पहला सड़क हादसा
पुलिस के मुताबिक, कैम्पियरगंज विद्युत उपकेंद्र के पास सोनौली हाईवे पर मंगलवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से व्यापारी सुरेंद्र मद्धेशिया (35) की मौत हो गई. व्यापारी आनंदनगर फरेंदा जिला महराजगंज स्थित अपनी बिरयानी की दुकान से बाइक द्वारा पीपीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 2 स्थित अपने घर आ रहा था. इसी दौरान यह हादसा हो गया था.

गोरखपुर में दूसरा सड़क हादसा

वहीं, पीपीगंज के जंगल कोडिया में मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को पकड़ लिया है. महिला की पहचान यशोमति पांडेय (62) पत्नी नागेन्द्रनाथ निवासी कड़जहर थाना खेसरहा जिला सिद्धार्थनगर के रूप में हुई है.

महिला दो दिन पहले ही गोरखपुर में अपने रिश्तेदार के घर आई थी. मंगलवार की सुबह वह स्कूटी से अपनी महिला रिश्तेदार निधि त्रिपाठी के साथ सिद्धार्थनगर जा रही थी. स्कूटी निधि चला रही थी. इस बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में यशोमति की मौत हो गई और निधि घायल हो गई. हादसे के बाद चौकी प्रभारी सन्तोष कुमार सिंह ने नैयनसर टोल प्लाजा पर ड्राइवर को धरदबोचा. ट्रक चालक की पहचान रहमुद्दीन पुत्र असगर
निवासी कतहरी थाना श्यामदेउरवा जिला महराजगंज के रूप में हुई है.

छज्जा गिरने से युवक की मौत
जिले के चिलुआताल थाना क्षेत्र के परमेश्वरप्रर बनसप्ती में छत से झालर उतारते समय छज्जा भरभराकर गिर गया. इस हादसे में सर्वेश (27) की मलबे में दबने से मौत हो गई. मिन्नर निषाद का बेटा सर्वेश मंगलवार की सुबह मकान के छज्जे पर चढ़कर झालर उतार रहा था. इस दौरान अचानक छज्जा भरभरा कर गिर गया. सर्वेश दो भाईयो में बड़ा था और मजदूरी करता था. उसके तीन बच्चे है. उसकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें:गोरखपुर: ड्राइवर की लापरवाही से बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी

Last Updated : Nov 8, 2022, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details