उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुनील सिंह का विवादित बयान, रवि किशन को बताया किन्नर

कभी सीएम योगी के करीबी रहे सुनील सिंह ने भाजपा के खिलाफ बगावत छेड़ दी है. सुनील सिंह गोरखपुर लोकसभा चुनाव में हिंदुस्तान निर्माण दल से प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं मीडिया से बात करते हुए सुनील सिंह ने भाजपा प्रत्याशी रवि किशन को किन्नर की संज्ञा दी है.

By

Published : Apr 27, 2019, 3:11 PM IST

मीडिया से बात करते सुनील सिंह.

गोरखपुर: गोरखनाथ मठ के करीब रहने वाले हिंदू युवा वाहिनी भारत के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह ने बीजेपी के खिलाफ बगावत कर दिया है. सुनील सिंह गोरखपुर लोकसभा चुनाव में हिंदुस्तान निर्माण दल से प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं शनिवार को सुनील सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी व फिल्म स्टार रवि किशन पर जमकर प्रहार करते हुए किन्नर की संज्ञा दे दी.

हिंदू युवा वाहिनी भारत के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह कभी सीएम योगी के करीबी माने जाते थे, लेकिन जब उन्होंने उत्तर प्रदेश की सत्ता संभाली तो किसी बात पर अनबन को लेकर इन लोगों में दूरियां बन गई. इसके बाद सुनील सिंह ने खुद की एक पार्टी बना ली और हिंदू युवा वाहिनी छोड़कर हिंदू युवा वाहिनी भारत का निर्माण किया.

मीडिया से बात करते सुनील सिंह.

गोरखपुर से प्रवीण तोगड़िया की पार्टी हिंदुस्तान निर्माण दल से गोरखपुर के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. शनिवार को गोरखपुर के गोकुल अतिथि भवन से उन्होंने हूंकार भरा और बीजेपी के प्रत्याशी और फिल्म स्टार रवि किशन पर जमकर बरसे. इस दौरान उन्होंने कहा कि गोरखपुर का प्रतिनिधित्व किन्नर नहीं करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details