उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर: सीएम योगी के करीबी रहे सुनील सिंह ने उन्हीं के खिलाफ खोला मोर्चा

कभी सीएम योगी के बेहद खास माने जाने वाले हिंदू युवा वाहिनी के नेता सुनील सिंह ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले ली है. सुनील सिंह ने सपा की सदस्यता लेने के बाद सीएम योगी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

By

Published : Jan 25, 2020, 11:43 PM IST

etv bharat
सुनील सिंह

गोरखपुर: समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेने के बाद शनिवार को सुनील सिंह सड़क मार्ग से गोरखपुर पहुंचे. यहां सपा कार्यालय पर सपाइयों ने उनका फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया. इस दौरान सुनील सिंह ने सीएम योगी और उनकी सरकार की नीतियों पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ सड़कों पर आंदोलन तेज होगा. योगी और भाजपा के झूठ का पर्दाफाश किया जाएगा और 2022 में प्रदेश में सपा की सरकार बनाई जाएगी.

सपा कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर में किया स्वागत.

सुनील सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि अगर कोई आजादी की बात करेगा तो उसके ऊपर देशद्रोह का मुकदमा लगेगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के अहंकार से, सरकार के अत्याचार से, बढ़ चुकी महंगाई से, किसानों की बदहाल स्थिति से और बेरोजगारी से उन्हें आजादी चाहिए. सुनील सिंह ने कहा कि गोरखपुर का नौजवान रोजगार मांग रहा है. उसके सामने तरह-तरह की समस्याएं खड़ी हैं, लेकिन योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार अहंकार में चूर है जिससे आजादी मिलनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें-यूपी के पं. छन्नू लाल को पद्म विभूषण और मोहम्मद शरीफ समेत 8 को पद्म श्री

सुनील सिंह ने कहा कि 2022 में उत्तर प्रदेश की जनता गोरखपुर की जनता के सहयोग से योगी जी आपको ऐसा सबक सिखाएगी कि आपका अहंकार चूर हो जाएगा. उन्होंने कहा कि जिस अखाड़े के पहलवान योगी आदित्यनाथ हैं, उसी अखाड़े के पहलवान वह भी हैं. किस दांव से योगी आदित्यनाथ को चित किया जा सकता है वह भली भांति जानते हैं. इसलिए अब उनकी सरकार में न सपाइयों का दमन होगा और न ही आम जनता का, क्योंकि संघर्षों के लिए सुनील सिंह अब सड़क पर उतर कर आंदोलन करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details