उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुहेलदेव पार्टी ने गोरखपुर में उतारा उम्मीदवार, रवि किशन को हराने का किया दावा

सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में ओमप्रकाश राजभर ने अपनी पार्टी के उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने पूर्वांचल की सभी 39 सीटों पर भी अपने प्रत्याशी उतारने का फैसला किया है.

By

Published : Apr 20, 2019, 11:28 PM IST

Updated : Apr 28, 2019, 7:49 AM IST

सुहेलदेव पार्टी ने गोरखपुर से अभिषेक चंद को बनाया उम्मीदवार

गोरखपुर:राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सूबे की 39 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है. वहीं मुख्यमंत्री के शहर गोरखपुर में भी पार्टी ने अभिषेक चन्द के नाम की घोषणा कर दी है.

गोरखपुर से उम्मीदवार अभिषेक चंद ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की वादाखिलाफी से नाराज होकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने प्रदेश भर में 39 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है. गोरखपुर की जिम्मेदारी मुझे दी गई है. जीतने के बाद शहर में शराब की दुकानों को बंद कराना उनकी प्राथमिकता होगी.

सुहेलदेव पार्टी ने गोरखपुर से अभिषेक चंद को बनाया उम्मीदवार
बीजेपी उम्मीदवार व फिल्म अभिनेता रवि किशन के खिलाफ बोलते हुए उन्होंने कहा कि गोरखपुर की जनता बाहरी उम्मीदवारों को कभी स्वीकार नहीं करती. मिसाल के तौर पर पहले भी गोरखपुर में मनोज तिवारी और अन्य लोग चुनाव लड़कर हार का मुंह देख चुके हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी तो पहले ही हारा हुआ है क्योंकि भाजपा के कार्यकर्ता ही उसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं. इसके अलावा आरक्षण के मुद्दे पर बोलते हुए अभिषेक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने ओबीसी, एससी एसटी आरक्षण की फाइल को लटका कर रखा है. इससे ओबीसी, एससी और एसटी जाति के लोगों में काफी नाराजगी है. भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव में इसका परिणाम भुगतना होगा.
Last Updated : Apr 28, 2019, 7:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details