उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर मेयर ने सीएम योगी को भेंट की भगवान श्रीराम की मूर्ति

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में नगर निगम परिसर के नए भवन का शिलान्यास करने आए सीएम योगी का स्वागत कर मेयर ने भगवान श्रीराम की पीतल से बनी प्रतिमा भेंट की. वहीं नगर विकास मंत्री को राम दरबार का मोमेंटम भेंट किया.

By

Published : Nov 17, 2019, 2:51 PM IST

सीएम योगी को श्रीराम की प्रतिमा भेंट करते मेयर..

गोरखपुर:अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ चुका है. वहीं फैसला आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

कार्यक्रम की जानकारी देते मेयर सीताराम जायसवाल.

सीएम योगी नगर निगम परिसर के नए भवन का शिलान्यास करने जब मंच पर पहुंचे तो उनके सम्मान और स्वागत में मेयर ने सीएम योगी को भगवान राम की पीतल से बनी प्रतिमा भेंट की. इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए, जिससे पूरा पंडाल गूंज उठा.

कार्यक्रम में मौजूद रहे नगर विकास मंत्री
कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन उर्फ गोपाल जी भी मौजूद थे. मेयर ने इस दौरान आशुतोष टंडन को राम दरबार का मोमेंटम भेंट किया गया, जिसमें भगवान राम, सीता और लक्ष्मण के साथ हनुमान जी की प्रतिमा एक साथ थी.

देश की सर्वोच्च अदालत ने सभी के श्रद्धा का ख्याल रखते हुए राम मंदिर के बनाये जाने का आदेश दे दिया है. नगर निगम के नए भवन के शिलान्यास के दौरान सीएम और नगर विकास मंत्री का स्वागत भगवान राम की प्रतिमा देकर किया गया.
-सीताराम जायसवाल, मेयर

ABOUT THE AUTHOR

...view details