उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर में आतंकी होने की खबर गलतः एसएसपी

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में आंतकी होने की खबर पर एसएसपी ने अपना बयान जारी किया है. उन्होंने इस खबर को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि जिले में आतंकियों के होने की खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है.

By

Published : Oct 17, 2019, 6:55 PM IST

एसएसपी गोरखपुर.

गोरखपुरः शहर के नकहा रेलवे क्रॉसिंग के पास पांच संदिग्ध आतंकियों के देखे जाने की खबर जोरों पर थी. वहीं एटीएस के लोकेशन ट्रैक किए जाने कि चल रही खबरों पर गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मीडियाकर्मियों को अपना बयान जारी करते हुए बताया कि फिलहाल इस तरह की खबर की पुष्टिकरण नहीं पाई है. करीब 1 माह पहले किसी व्यक्ति ने कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को देखा था और उसकी सूचना किसी स्तर पर दी गई थी, इसकी जांच पड़ताल के लिए उनके पास मामला आया था, लेकिन जांच में इस तरह की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है.

जानकारी देते एसएसपी.

नेपाल की सीमा से सटे होने के कारण बरती जा अतिरिक्त सुरक्षा
उन्होंने कहा कि फिलहाल गोरखपुर की सीमा नेपाल और बिहार जैसी सीमा से लगी हुई है. लिहाजा सुरक्षा के दृष्टिकोण से एहतियातन सारे कदम उठाए जा रहे हैं. पुलिस की गश्त भी बढ़ाई गई है. कारण यह भी है कि दुर्गा पूजा से लेकर दीपावली तक, त्योहारों का सीजन है और कहीं पर कोई चूक न हो इसलिए पुलिस मोबाइल पेट्रोलिंग पर है. इसके तहत अधिकारियों के साथ बैठक भी की गई है. वहीं एसएसपी ने आतंकियों के जिले में दिखने कि खबर को फिलहाल पूरी तरह से सिरे से खारिज कर दिया है.

पढे़ं-गोरखपुर: पुलिस ने 60 हजार के अवैध पटाखे किये बरामद

उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने आतंकी होने की संदेह की खबर बताई थी. पुलिस उस व्यक्ति तक भी पहुंच चुकी है, लेकिन ऐसा कोई फीडबैक नहीं मिल पाया है, जिसके आधार पर आतंकी होने की खबर की पुष्टि हो रही हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details