उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sonu Nigam in Gorakhpur Mahotsav 2023: सोनू निगम के गीतों पर झूमे लोग

By

Published : Jan 14, 2023, 10:03 AM IST

शुक्रवार को गोरखपुर महोत्सव 2023 में सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam in Gorakhpur Mahotsav 2023) की लाइव परफॉरमेंस हुई. इसमें उन्होंने लोगों को झूमने को मजबूर कर दिया.

etv bharat
Sonu Nigam in Gorakhpur Mahotsav 2023 गोरखपुर महोत्सव 2023 में सिंगर सोनू निगम Singer Sonu Nigam Live Performance गोरखपुर में सोनू निगम

गोरखपुर महोत्सव 2023 में सिंगर सोनू निगम

गोरखपुर: बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम की सुरीली आवाज में गाए गए गीतों पर पूरा गोरखपुर शहर मस्ती में झूमने को मजबूर हो गया. यह नजारा शुक्रवार को 'गोरखपुर महोत्सव' के समापन अवसर पर चंपा देवी में आयोजित आयोजित बॉलीवुड नाइट में देखने को मिला.

शुक्रवार को गोरखपुर महोत्सव 2023 में सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam in Gorakhpur Mahotsav 2023) की लाइव परफॉरमेंस देखने के लिए घने कोहरे और सर्द रात होने के बावजूद पूरा पंडाल खचाखच भरा हुआ था. सोनू निगम की बॉलीवुड नाइट में हजारों की संख्या में लोग उन्हें सुनने पहुंचे. तीन साल के लंबे इंतजार के बाद सोनू ने लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरते एक से बढ़कर एक गानों की बेहतरीन प्रस्तुति देकर लोगों का मन जीत लिया.

सोनू निगम ने अपनी सुरीली आवाज का ऐसा जादू ऐसा बिखेरा कि श्रोता उनके गानों पर जमकर थिरके. उन्होंने रोमांटिक, फास्ट म्यूजिक, सूफी और बीच-बीच में हिप-हॉप गाने भी गाए. जैसे ही सोनू निगम गोरखपुर महोत्सव 2023 के मंच पर पहुंचे. उनकीा इंतज़ार कर रहे लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. वहीं, सोनू निगम ने हाउ..आर..यू...गोरखपुर? और जय श्रीराम का जोरदार नारा लगाकर लोगों का अभिवादन किया.

सोनू निगम ने कार्यक्रम की शुरुआत ‘पम...परारारा...पम’ गाने से शुरूआत कर सर्दियों में कांप रही पब्लिक में गर्मी का जोश भर दिया. उन्होंने गायकी की कई वेरायटियां दिखाई. लो और हाई नोट्स पर गाने गाकर अपनी गायन प्रतिभा दिखाई. ऐसा पहली बार हुआ 17- 18 सालों में...कोई आ जाए, मेरे ख्यालों में, दीवाना...मैं हूं दीवाना तेरा...दीवाना, हंस मत पगली...प्यार हो जाएगा, फिल्म, लाल सिंह चड्ढा का गाना, देख कर भी दिल नहीं भरा...मैं की करा, शुक्रान अल्लाह, गुमसुम...गुमसुम रहने वाली, तुने तो पल भर में...चोरी किया रे पिया...मोरा जिया, तू दे दे मेरा साथ...थाम ले हाथ...चाहे जो भी हो, गाकर पहले माहौल बनाया.

गोरखपुर में सोनू निगम की लाइव परफॉरमेंस (Singer Sonu Nigam Live Performance) के दौरान अब मुझे रात दिन...तुम्हारा ही ख्याल है, प्यार मांगा है तुम्ही से...अब इकरार करो, चलते...चलते मेरे ये गीत याद रखना दिल ये दिल...दिवाना समेत तमाम मैशअप गाकर उन्होंने लोगों को देर रात तक अपने सुरों पर नचाया.

ये भी पढ़ें- Tiger in Pilibhit : गेहूं के खेत में घूमता नजर आया बाघ, देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details