उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BJP के शासनकाल में जनता परेशान, इस बार प्रसपा की बनेगी सरकारः शिवपाल

By

Published : Jan 18, 2021, 8:25 PM IST

गोरखपुर के चौरी चौरा में प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का नवक्रान्ति सेना प्रमुख अम्बरीश यादव के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया.

gorakhpur
शिवपाल सिंह का स्वागत

गोरखपुरः जिले के चौरी चौरा में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह का नवक्रान्ति सेना प्रमुख अम्बरीश यादव के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया है. इस मौके पर शिवपाल सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा.

बीजेपी पर साधा निशाना
बीजेपी सरकार पर साधा निशानाचौरी-चौरा में कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि इस सरकार में युवा, किसान सब परेशान हैं. सरकार पर आरोप लगाते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी ईस्ट इंडिया कम्पनी की तरह कार्य कर रही है. पहले जीएसटी और लॉकडाउन ने पूरे देश को बेरोजगार कर दिया.
स्थानीय लोक नृत्य का आयोजन

स्थानीय लोक नृत्य फरुआही का भी आयोजन
चौरी चौरा के शिवपाल सिंह के आगमन पर स्थानीय लोक नृत्य फरुआही का भी आयोजन किया गया. इस अवसर पर श्याम नारायण यादव, गोपाल भाई, शहनवाज, मनोज यादव, धर्मेन्द्र यादव, शैलेश यादव, लाल साहब, मनीष यादव रविंद्र राजभर सहित सैकड़ों की संख्या में नवक्रान्ति के कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details