उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डॉ. संजय निषाद बोले, मांगना कुछ नहीं है, जो मोदी-शाह कहेंगे वह करेंगे...पढ़िए पूरी खबर

By

Published : Mar 11, 2022, 4:41 PM IST

Updated : Mar 11, 2022, 5:19 PM IST

गोरखपुर में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि उनकी पार्टी को बीजेपी से मांगना कुछ नहीं है, जो मोदी और शाह कहेंगे वह करेंगे.

यह बोले निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद.
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद यह बोले.

गोरखपुरः बीजेपी के साथ मिलकर यूपी विधानसभा का चुनाव लड़े निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने कहा है प्रदेश में बनने जा रही सरकार में मोदी-योगी उन्हें जिस लायक समझेंगे वैसा पद देंगे. डिप्टी सीएम के पद के सवाल पर उन्होंने कहा कि मांगना कुछ नहीं है, मोदी-शाह जो कहेंगे वह करेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने आरक्षण का लाभ देने के लिए तत्काल कदम उठाया यह बहुत बड़ी बात है. उनके समाज के लोग कमल के साथ हैं. यह मोदी-योगी नहीं भूल सकते. डॉ. संजय निषाद ईटीवी भारत से खास बातचीत कर रहे थे.

वह बोले कि यूपी चुनाव में निषाद पार्टी को बीजेपी गठबंधन में सोलह सीटें दी गई थी जिसमें 11 सीटें निषाद पार्टी जीतने में कामयाब रही. उनकी निगाहें मंत्रिमंडल में स्थान पाने में लगी है. डॉ. निषाद कहते हैं कि बीजेपी के प्रचंड बहुमत में निषाद पार्टी और अपना दल का बड़ा सहयोग है. इसका ख्याल बीजेपी रखेगी. वह अपने सहयोगियों को सम्मान देने में पीछे नहीं रहती है.

यह बोले निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में तय होगा सीएम योगी के नए मंत्रिमंडल का चेहरा, इस बार बदल सकते हैं डिप्टी सीएम

जनता ने जिले की चौरीचौरा विधानसभा से बेटे सरवन निषाद को रिकॉर्ड 43 हजार वोटों से जिताया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने गठबंधन धर्म को ढंग से निभाया है. उनके बेटे के लिए भी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह और सीएम योगी प्रचार करने आए थे. इससे साबित होता है कि बीजेपी तन, मन और धन से उनके साथ है.

डॉ. संजय ने कहा कि जिस प्रकार भगवान राम का साथ निषादराज और उनकी सेना दिया था उसी प्रकार बीजेपी का साथ निषाद समाज के लोग दिए हैं. उन्होंने कहा कि उनकी जीत के बाद विरोधी दलों में कलह मच गई है. लोग नींद की गोली खाकर सो रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Mar 11, 2022, 5:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details