उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 6, 2020, 7:31 PM IST

ETV Bharat / state

सीएए के खिलाफ प्रदर्शन का समर्थन करेंगे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता: सुनील सिंह

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता शाहीन बाग और अन्य जगहों पर प्रदर्शन कर रहे लोगों के समर्थन के लिए विभिन्न जगहों पर जाएंगे. सपा कार्यकर्ता सुनील सिंह ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी.

etv bharat
सुनील सिंह ने सरकार पर साधा निशाना.

गोरखपुर: शाहीन बाग को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. समाजवादी पार्टी भी अब शाहीनबाग और लखनऊ में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों का समर्थन करने जा रही है. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सुनील सिंह के साथ पार्टी के अन्य पदाधिकारियों की टीम जल्द ही शाहीनबाग और लखनऊ के घंटाघर जाएगी. यह जानकारी सुनील सिंह ने एक प्रेसवार्ता के दौरान दी

सुनील सिंह ने सरकार पर साधा निशाना.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सुनील सिंह के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की टीम शाहीन बाग जाकर वहां प्रदर्शन कर रहे लोगों का समर्थन करेगी. सुनील सिंह ने कहा कि जिस तरह से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शाहीन बाग में बैठी महिलाओं पर टिप्पणी कर रहे हैं, वह ठीक नहीं है. इसके विरोध में अब समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की टीम शाहीन बाग, लखनऊ और दूसरे जगहों पर सीएएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं का समर्थन करेगी. वह लोग उनके साथ इस प्रदर्शन में शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ें-डिफेंस एक्सपो: रूस के साथ एमओयू पर हुए हस्ताक्षर, अमेरिका से भी रक्षा क्षेत्र में हुआ करार

ABOUT THE AUTHOR

...view details