उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर: बेंगलुरु में फंसे 45 लोगों की बीजेपी विधायक ने की मदद

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में कोरोना संकट के दौरान बेंगलुरु में फंसे चौरी-चौरा के 45 लोगों की बीजेपी विधायक संगीता यादव ने मदद की. चौरी-चौरा से रोजी-रोटी के लिए दूसरे राज्यों में गए कई श्रमिक लॉकडाउन की वजह से फंसे हुए हैं.

By

Published : Mar 29, 2020, 2:00 PM IST

बंगलौर में फंसे 45 लोगों की बीजेपी विधायक ने की मदद
बंगलौर में फंसे 45 लोगों की बीजेपी विधायक ने की मदद

गोरखपुर: जिले में कोरोना संकट के दौरान बेंगलुरु में फंसे चौरी-चौरा के 45 लोगों की बीजेपी विधायक संगीता यादव ने मदद की. बीजेपी विधायक की पहल पर बंगलौर में राहत सामग्री पहुंचाई गई है. वहीं तमिलनाडु में फंसे युवकों ने भी वीडियो जारी कर मदद की गुहार लगाई है.

लॉकडाउन की वजह सेश्रमिक फंसे
लॉकडाउन करने के पीछे सोशल डिस्टेंसिंग करने का लक्ष्य है, जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. सभी देशवासियों से अपील की गई है कि अपने-घरों में रहें. ऐसे में चौरी-चौरा से रोजी-रोटी के लिए दूसरे राज्यों में गए कई श्रमिक लॉकडाउन की वजह से फंसे हुए हैं.

दूसरे राज्यों से लोग मांग रहे मदद की गुहार
चौरी-चौरा के सरदार नगर ब्लॉक के राघोपुर गांव के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि संतोष यादव के पास तमिलनाडु राज्य से कुछ युवकों ने वीडियो भेजकर मदद की गुहार लगाई है. वीडियो के माध्यम से युवकों ने सरकार से मदद मांगी है. दूसरे राज्य में लॉकडाउन के दौरान फंसे युवकों के पास मकान का किराया, खाने की किल्लत सहित कई समस्याए हैं.

जानकारी देतीं बीजेपी विधायक संगीता यादव
बेंगलुरु में रोजगार के लिए गए चौरी-चौरा के 45 लोगों को राहत सामग्री पहुंचाने के लिए वहां के स्थानीय बीजेपी संगठन से अपील की गई. इसके बाद उनको राहत सामग्री दी गई. अन्य राज्यों में लॉकडाउन के दौरान चौरी-चौरा विधानसभा क्षेत्र के फंसे लोगों को भी राहत सामग्री सूचना के आधार पर पहुंचाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details