उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर में किशोर ने 6 साल की बच्ची से किया रेप

By

Published : Nov 7, 2022, 9:07 AM IST

गोरखपुर में 6 साल की बच्ची से साथ रेप की घटना सामने आई है. रेप करने वाले किशोर को पुलिस ने पकड़ लिया. केस भी दर्ज कर लिया गया है.

बच्ची से किया रेप
बच्ची से किया रेप

गोरखपुर: गोरखनाथ इलाके में शनिवार को एक 6 साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया है. बच्ची अपनी मां के कहने पर पास की एक दुकान पर मसाला खरीदने गई थी. आरोप है कि दुकान पर बैठे 14 साल के किशोर ने मसाला देने के बहाने दुकान में ‌बुलाया और फिर दुष्कर्म किया. बच्ची ने घर पहुंचकर मां को आपबीती बताई. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर किशोर को पकड़ लिया.

गोरखनाथ इलाके की रहने वाली महिला अपनी 6 साल की बेटी और पति के साथ किराए के मकान में रहती है. पास में ही एक किराने की दुकान है. शनिवार को मां ने बच्ची को मसाला लेने के लिए भेज दिया था. बच्ची दुकान पर गई थी. आरोप है कि इसी दौरान दुकानदार के बेटे ने मसाला देने के बहाने अंदर बुला लिया और फिर अकेला पाकर दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें:घर पर भाभी को अकेली देखकर देवर ने किया दुष्कर्म

बच्ची ने शोर मचाया. लेकिन, किसी ने ध्यान नहीं दिया. बाद में बच्ची घर पहुंची और आपबीती बताई. इसके बाद मां ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. बच्ची का प्राथमिक उपचार कराने के साथ ही पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया. इंस्पेक्टर गोरखनाथ दुर्गेश सिंह ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया गया है. आरोपी की उम्र 14 वर्ष है. बच्ची का प्राथमिक उपचार भी कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details