उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जेपी नड्डा और सीएम योगी की सभा में प्रदर्शन, शिक्षक भर्ती अभ्यर्थियों ने की नारेबाजी

गोरखपुर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ की सभा के दौरान कुछ शिक्षक हाथों में तख्तियां लेकर नारेबाजी करते हुए अपनी नियुक्ति की मांग करने लगे. इनको देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इनका 68 हजार शिक्षक भर्ती में चयन हुआ है.

By

Published : Jun 11, 2022, 7:15 AM IST

सीएम की सभा में नारेबाजी
सीएम की सभा में नारेबाजी

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गरीब कल्याण जनसभा जनसभा में नारेबाजी करने वाले 8 शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया गया. इनका चयन 68 हजार शिक्षक भर्ती में हुआ है. ये लोग अपनी नियुक्ति की मांग कर रहे थे. इन सभी का शांति भंग में चालान हुआ है. दरअसल, खोराबार थाना क्षेत्र में शुक्रवार को नवनिर्मित बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन और सभा करने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम योगी आए थे.

यह भी पढ़ें:गोल्डन गर्ल आदित्या को सीएम योगी और जेपी नड्डा ने किया सम्मानित

यह कार्रवाई एसएसपी के निर्देश और सीएम की नाराजगी के बाद हुई. यह अभ्यर्थी सभा के दौरान ही दिन में 2 बजे पुलिस की गिरफ्त में थे. लेकिन, कार्रवाई देर रात में हुई. यह घटना तब हुई जब सीएम योगी सभा को संबोधित करने जा रहे थे. करीब 50 की संख्या में यह शिक्षक अपनी मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे. इन्हें तत्काल पुलिस और बीजेपी के कार्यकर्ता बैठा दिया. लेकिन, देर रात में उनकी गिरफ्तारी हुई.

सीएम की सभा में नारेबाजी
गोरखपुर में जेपी नड्डा और सीएम योगी

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details