उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर में प्रापर्टी डीलर की हत्या, खेत में मिला शव

यूपी के गोरखपुर जिले में एक प्रापर्टी डीलर की हत्या कर दी गई. प्रापर्टी डीलर का शव घर से करीब चालीस किलोमीटर दूर धान के खेत से बरामद हुआ.

गोरखपुर में प्रापर्टी डीलर की हत्या
गोरखपुर में प्रापर्टी डीलर की हत्या

By

Published : Oct 20, 2020, 6:19 AM IST

गोरखपुर:जिले में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. सोमवार को चिलुआताल थाना क्षेत्र के रहने वाले एक प्रापर्टी डीलर ही हत्या कर शव को चौरी-चौरा थाना क्षेत्र में फेंक कर अज्ञात हत्यारे फरार हो गए थे. पुलिस ने अज्ञात शव मिलने के कुछ घण्टों बाद ही शव की शिनाख्त करा कर घटना के तह तक जाने में जुट गई है.

चौरी-चौरा थाना क्षेत्र में चिलुआताल थाना अंर्तगत संझाई निवासी प्रापर्टी डीलर इंद्रासन की अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी. सोमवार की दोपहर तीन बजे के आस-पास चौरी-चौरा के बेलवाबाबू गांव के सिवान में धान के खेत में इंद्रासन लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद एसपी नार्थ अरविन्द पांडेय और क्षेत्राधिकारी कपिलदेव मिश्रा ने मौके का निरीक्षण कर जायजा लिया. जानकारी के मुताबिक मृतक रविवार को अपने चचेरे भाई कमलेश से नौतनवां जाने की बात कहकर घर से निकला था. मृतक की कार लावारिस हालत में गुलरिहा थाना क्षेत्र में मिलने की खबर आई है. वहीं प्रापर्टी डीलर की हत्या की सूचना पर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया. आशंका जताई है कि रुपये के विवाद में यह हत्या हुई. पुलिस मामले की छानबीन कर तह तक जाने में जुटी है.

ऐसे हुई शिनाख्त

शव मिलने के बाद पुलिस ने व्हाट्सएप ग्रुप पर फोटो शेयर करके मृत व्यक्ति की पहचान कराने का प्रयास किया. इस बीच चिलुआताल के संझाई निवासी कुछ लोग थाने पर एक व्यक्ति की गुमशुदगी की सूचना दी. लोगों ने बताया कि खेत में मिला शव प्रापर्टी डीलर का है. मृतक के चचेरे भाई कमलेश ने पहचान करते हुए बताया कि वह रविवार की दोपहर मिले थे. मृतक चार बच्चों का पिता था.

इस मामले में सीओ चौरी-चौरा कपिल देव मिश्रा ने बताया कि हत्या, क्यों और किसने की है, इन सभी बातों की जांच जारी है. सीओ ने आगे कहा कि जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details