उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लग्जरी गाड़ियों को छोड़ बाइक से तटबंधों पर घूमी विधायक संगीता यादव, फिर भी विरोध में लग गए पोस्टर

गोरखपुर के चौरी-चौरा विधानसभा के बीजेपी विधायक संगीता यादव का पोस्टर विधानसभा क्षेत्र के कई गांव में चिपका दिए गए हैं. पोस्टर में लिखा गया है कि 'हम सबको डूबता छोड़ हमारी विधायक लापता हैं'

By

Published : Sep 14, 2021, 7:29 PM IST

विरोध में लग गए पोस्टर
विरोध में लग गए पोस्टर

गोरखपुरः विधायक संगीता यादव के लापता का पोस्टर तो लग गए हैं. लेकिन इन सभी से बेपरवाह विधायक अपने क्षेत्रों का दौरा कर लोगों की समस्याएं सुन रही हैं. इसके साथ ही उनका निराकरण भी कर रही हैं. गौरतलब है कि संगीता यादव कोरोना के भयावह आपदा में भी लोगों के बीच रहीं. विधायक और उनके समर्थक इस तरह की पोस्टरबाजी का आरोप विपक्षियों पर लगा रहे हैं.

विधायक का कहना है कि राजनीति में चाहे कितना ही विकास करा दें विरोधियों की संख्या कम नहीं हो सकती है. कुछ ऐसा ही उनके साथ भी हुआ है. चौरी-चौरा में सड़कों का जाल बिछा है. बिजली तटबंधों की मरम्मत, रोजगार मेले का आयोजन, चौरी चौरा शहीद स्मारक का जीर्णोद्धार और चौरी चौरा महोत्सव का कार्यक्रम, इसके साथ ही कोरोना काल में लोगों के बीच नियमित जाकर जायजा लेना, तटबंधो की मरम्मत और जलस्तर बढ़ने पर निगरानी के लिए बाढ़ के दौरान लगातार जनता को राहत सामग्री वितरण हो रहा है.

बाइक से तटबंधों पर घूमी विधायक संगीता यादव

समर्थकों का कहना है कि विधायक संगीता यादव लग्जरी गाड़ियों का मोह छोड़ मोटरसाइकिल और पैदल कई बार लोगों की समस्याओं को सुलझाने के लिए जाती हुई दिखी हैं. फिर भी उनका राजनीति विरोध के तौर पर पोस्टर लगा दिया गया है.

इसे भी पढ़ें- औद्योगिक इकाइयों से समृद्ध सहजनवा विधानसभा क्षेत्र, प्रदूषण,अधिग्रहण और बाढ़ यहां की मुख्य समस्या

ईटीवी भारत से बातचीत में विधायक संगीता यादव ने बताया चौरी चौरा में हमारे विधानसभा क्षेत्र में जितना मुझको उम्मीद थी उससे अधिक कार्य कराया है. जनता दरबार और जनता के समस्याओं के लिए मैं सदैव तत्पर रहती हूँ. सड़क शिक्षा रोजगार सहित सभी कार्य किए गए है. मेरा विकास विरोधियों को रास नहीं आ रहा है. जिसको लेकर जनता के बीच खराब छवि बनाने की कोशिश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- PM मोदी ने की योगी की तारीफ: बोले- पहले गुंडों की मनमानी से चलता था यूपी, अब माफिया सलाखों के पीछे

ABOUT THE AUTHOR

...view details