उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 2, 2021, 11:41 AM IST

Updated : Feb 2, 2021, 11:57 AM IST

ETV Bharat / state

ठेकेदार ने दी दारोगा की विदाई पार्टी, भिड़े पुलिसकर्मी, 6 निलंबित

गोरखपुर के खोराबार थाने में दारोगा की विदाई समारोह के दौरान रविवार देर रात जमकर बवाल हुआ. थानेदार की मौजूदगी में जमकर गाली- गलौज हुई. घटना का वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. पार्टी एक ठेकेदार ने दारोगा की विदाई के उपलक्ष्‍य में दिया था.

दारोगा की विदाई पार्टी में भिड़े पुलिसकर्मी
दारोगा की विदाई पार्टी में भिड़े पुलिसकर्मी

गोरखपुर: जिले के खोराबार थाने में दारोगा की विदाई समारोह के दौरान रविवार देर रात जमकर बवाल हुआ. जातिगत टिप्पणी व गाली-गलौज पर दारोगा व सिपाही आपस में भिड़ गए. एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गईं. दारोगा और सिपाहियों में हाथापाई भी हुई है. बताया जा रहा है कि एक दारोगा की विदाई पर एक ठेकेदार ने थाने में दावत दी थी.

6 पुलिसकर्मी निलंबित
मामले में एसएसपी जोगेंद्र ने संज्ञान लिया है. प्रकरण की जांच सीओ कैंट सुमित शुक्ला से कराई और 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर थानेदार के खिलाफ विभागीय कार्रवाई का आदेश दिया है. इस मामले में दारोगा अश्विनी कुमार चौबे, दिनेश कुमार यादव, रविसेन यादव, मुख्य आरक्षी मनोज सिंह, आरक्षी मुकेश यादव, आरक्षी चालक राजेश यादव को निलंबित किया गया है.

खोराबार थाने में तैनात एक दारोगा 31 जनवरी को सेवानिवृत्त हुए थे. थाने पर तैनात पुलिसकर्मियों ने रविवार रात में विदाई समारोह का आयोजन किया. बताया जा रहा है कि दावत का भी आयोजन किया गया था. इसका खर्च एक ठेकेदार ने उठाया है. भोजन के दौरान एक दारोगा व सिपाही भिड़ गए.

Last Updated : Feb 2, 2021, 11:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details