उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर: बेहतर काम करने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को किया गया सम्मानित

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को अपर पुलिस महानिदेशक ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में सम्मानित किया है. इस मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित अन्य पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.

By

Published : Feb 7, 2020, 5:17 PM IST

etv bharat
पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को किया गया सम्मानित.

गोरखपुर:अपर पुलिस महानिदेशक दावा शेरपा ने पुलिस लाइन के व्हाइट हाउस में 2019 में सराहनीय कार्य करने वाले पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. पुलिस द्वारा बीते वर्ष में किए गए अच्छे कार्यों का स्मारिका पुस्तिका और कैलेंडर का विमोचन भी किया गया.

पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को किया गया सम्मानित.

पुलिस को अच्छे कार्यों के लिए किया गया सम्मानित
मीडियाकर्मियों से बात करते हुए अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन दावा शेरपा ने बताया किडीजीपी साहब की तरफ से 26 तारीख को पुलिस के अच्छे कार्यों को लेकर सम्मानित करने का निर्देश दिया गया था. शुक्रवार को पुलिस लाइन में पुलिस को सम्मानित किया गया है. अलग-अलग कार्यों में जो सबसे अच्छे कार्य कर रहे थे उनका चुनाव किया गया और फिर उन्हें प्रशस्ति पत्र दिया गया है. जिले के एसएसपी सुनील कुमार गुप्ता को भी मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है. हम लोग चाहते हैं कि पुलिस इस तरह के अच्छे कार्य करें और हम उन्हें सम्मानित इसी तरह से करते रहे.

इसे भी पढ़ें-गोरखपुरः रोजगार मेले में 68 कंपनियां 8000 से ज्यादा बेरोजगारों को देंगी रोजगार
इस मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. सुनील कुमार गुप्ता, एसपी सिटी डॉक्टर कौस्तुभ, एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी नार्थ अरविंद कुमार पांडे, सीओ कैंट सुमित शुक्ला सहित अन्य पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details