उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 6, 2020, 4:02 PM IST

ETV Bharat / state

गोरखपुर: ग्रामीणों की सूचना पर 6 से अधिक अज्ञातों को पुलिस ने पकड़ा, दर्ज होगा मुकदमा

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में चौरी चौरा तहसील क्षेत्र के बोहाबार गांव में एक घर से 6 से अधिक अज्ञात लोगों को पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर पकड़ा है. पकड़े गए लोग देवरिया जिले के बताए जा रहे हैं.

गोरखपुर पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर 6 से अधिक अज्ञातों को पकड़ा.
गोरखपुर पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर 6 से अधिक अज्ञातों को पकड़ा.

गोरखपुर: जिले के चौरी चौरा तहसील क्षेत्र के झंगहा थाना अंर्तगत बोहाबार गाव में एक घर से 6 से अधिक अज्ञात लोगों को पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पकड़कर पास के प्राइमरी विद्यालय में क्वारंटाइन किया. पुलिस मकान मालिक और पकड़े गए संदिग्ध लोगों पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है. पकड़े गए लोग देवरिया जिले के बताए जा रहे हैं.

पूरे देश में कोरोना संक्रमण का संकट काल चल रहा है. ऐसे में दिल्ली जमातियों का मामला सामने आने के बाद देश के सभी राज्यों में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है. यूपी के कई जिलों से मरकत में शामिल जमातियों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें कई लोगों की कोरोना जांच पॉजिटिव आयी है. ऐसे दौर में गोरखपुर के चौरी चौरा तहसील क्षेत्र के बोहाबार गांव में सोमवार की सुबह एक घर में 6 से अधिक बाहरी संदिग्ध लोगों के होने की सूचना पर स्थानीय प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया.

गोरखपुर पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर 6 से अधिक अज्ञातों को पकड़ा.

मौके पर पहुंची झंगहा पुलिस ने इन संदिग्ध लोगों को पकड़कर पास के एक विद्यालय में क्वारंटाइन किया. वहीं क्षेत्र के लोगों में एक मकान से कई संदिग्ध लोगों को पुलिस द्वारा पकड़े जाने से सनसनी फैल गई है. लॉकडाउन का पालन करते हुए लोग अपने अपने घर में हैं.

इस मामले पर उपजिलाधिकारी अर्पित गुप्ता ने बताया कि कुछ लोगों को पुलिस ने पकड़ा है. ये लोग बोहाबार गांव के सिवान से कुछ किमी दूरी पर स्थित देवरिया जिले के रहने वाले हैं. मकान मालिक और पकड़े गए सभी लोगों पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-COVID-19: संक्रमण से बचाव के लिए दरवाजे के बाहर लगाए 'घरों में रहें सुरक्षित रहें' के पोस्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details