उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर: इनामी अपराधी गिरफ्तार, 2018 से चल रहा था वांछित

यूपी के गोरखपुर में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. अपराधी ने पूछताछ में कई घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूली है. इस बात की जानकारी क्षेत्राधिकारी अपराध प्रवीण कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान दी.

By

Published : Jun 9, 2020, 3:18 PM IST

etv bharat
अपराधी गिरफ्तार.

गोरखपुर: जनपद में 2018 से कई मामलों में वांछित चल रहे शातिर बदमाश मुजम्मिल शेख उर्फ बाबू को पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ अलग-अलग थानों में 11 मुकदमे पंजीकृत हैं.

क्षेत्राधिकारी अपराध प्रवीण कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता कर बताया कि गिरफ्तार अपराधी का एक बड़ा आपराधिक इतिहास है. बदमाश के खिलाफ कैंट थाने में पांच मुकदमे, गोरखनाथ में गैंगस्टर सहित दो मुकदमे, कोतवाली थाना में एक मुकदमा, सहजनवा, शाहपुर और राजघाट थाने में एक-एक मुकदमा पंजीकृत है. कुल मिलाकर 11 आपराधिक मुकदमे पंजीकृत हैं. यह शातिर अपराधी 2018 से वांछित चल रहा था. उसके ऊपर 15000 रुपये का इनाम भी पुलिस ने घोषित किया था.

अपराधी को आज यानी मंगलवार को पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है. अपराधी के पास से चोरी की मोटरसाइकिल और एक मोबाइल बरामद हुआ है. अपराधी शेख उर्फ बाबू तुर्कमानपुर कसाई टोला थाना राजघाट का निवासी है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details