उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर: ताश खेलने के विवाद में 55 वर्षीय शख्स की भाला घोंपकर हत्या

यूपी के गोरखपुर जिले के बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में ताश के पत्ते खेलने के विवाद में गुरुवार शाम एक शख्स की भाला घोंपकर हत्या कर दी गई. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

By

Published : Sep 4, 2020, 4:57 AM IST

मामूली विवाद में व्यक्ति की हत्या.
मामूली विवाद में व्यक्ति की हत्या.

गोरखपुर: जिले के बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित जगदीशपुर गांव में गुरुवार को एक दर्दनाक मामला सामने आया, जहां ताश खेलने के मामूली विवाद में एक शख्स की भाला घोंपकर हत्या कर दी गई. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. बुरी तरह से घायल व्यक्ति को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • ताश खेलने के विवाद में भाला घोंपकर हत्या.
  • फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी.

जानकारी के अनसार जगदीशपुर गांव में कुछ बच्चे ताश खेल रहे थे. इसी बीच किसी बात को लेकर बच्चों में विवाद हो गया. तभी गांव के ही 55 वर्षीय रामप्रसाद पुत्र भगेला बीच-बचाव करने पहुंच गए. इस दौरान दो व्यक्तियों ने उनके ऊपर भाले से हमला कर दिया. हमलावरों ने भाला रामप्रसाद के पेट में घोंप दिया. साथ ही उनके पुत्र अनिल का पत्थर से सिर फोड़ दिया और मौके से फरार हो गए. इस हमले में रामप्रसाद बुरी तरह से जख्मी हो चुके थे. परिवार वाले आनन-फानन में उन्हें लेकर सीएचसी बड़हलगंज पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौक पर पहुंच गई. मृतक के भतीजे संतोष ने गांव के दो व्यक्तियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. वहीं मामले की कार्रवाई में जुटी पुलिस फरार अभियुक्तों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details