उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर: लॉक डाउन नियम तोड़ रहे लोग, पुलिस परेशान

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में लॉक डाउन लागू होने के बाद लोग नियम तोड़ते नजर आ रहे हैं. लॉक डाउन में लोग तरह-तरह के नियमों का हवाला देते हुए सड़क पर निकल रहे हैं.

By

Published : Mar 23, 2020, 2:44 PM IST

etv bharat
लॉक डाउन नियम लागू होने के बाद भी लोग तोड़ रहे रूल.

गोरखपुर:जिले में लागू लॉक डाउन के नियम को लोग तोड़ते नजर आ रहे हैं. लोग जनता कर्फ्यू में जहां सड़कों पर नहीं निकल रहे थे, वहीं लॉक डाउन में किसी न किसी तरह के नियमों का हवाला देते हुए लोग सड़कों पर फर्राटे से निकल रहे हैं. इसी वजह से चौराहों पर सिविल पुलिस से लेकर यातायात पुलिस लोगों को समझाती नजर आ रही हैं. इसके बावजूद स्वास्थ्य कारणों का बहाना देकर लोग निकलने की कोशिश करते रहे.

लॉक डाउन नियम लागू होने के बाद भी लोग तोड़ रहे रूल.

पुलिस अधिकारियों ने रोड पर निकलकर लिया जायजा
जिलाधिकारी के विजेंद्र पांडियन, एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता समेत आईजी और एडीजी भी सड़कों पर अपने काफिले के साथ निकलकर हालात का जायजा ले रहे हैं. सिविल और यातायात पुलिस के जवान और अधिकारी भी ऐसे मनबढ़े लोगों को चौराहों पर रोकते समझाते नजर आ रहे हैं. जिले में धारा 144 लागू है, इसमें चार-पांच लोग एक साथ खड़े नहीं हो सकते फिर भी लोग लॉक डाउन में निकल रहे हैं.

आज लोगों को समझाया जा रहा है, लेकिन वह नहीं माने रहे अगर ऐसा ही रहा था तो नियम में और सख्ती अपनानी पड़ेगी. अगर सख्ती अपनाएंगे तभी लोग लॉक डाउन के नियम का पालन करेंगे.
आदित्य प्रकाश वर्मा, एसपी ट्रैफिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details