उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शर्मनाक : बुजुर्ग महिला की मौत के बाद शव से जेवर गायब, बेटे को भी पीटने का आरोप

By

Published : Apr 19, 2021, 5:24 PM IST

गोरखपुर जिले के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के कोविड 19 अस्पताल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि अस्पताल में भर्ती एक बुजुर्ग महिला की मौत के बाद उसके शव से गहने गायब थे. आरोप यह भी है कि पूछताछ करने पर मृतक महिला के बेटे की अस्पताल के गार्ड्स ने पिटाई भी की.

बुजुर्ग महिला की मौत
बुजुर्ग महिला की मौत

गोरखपुर: बीआरडी मेडिकल कॉलेज के कोविड 19 अस्पताल में गोला थाना क्षेत्र की 72 वर्षीय महिला की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि इलाज में लापरवाही के चलते महिला की मौत हुई. इतना ही नहीं, परिजनों ने आरोप लगाया है कि महिला के शव से उसके गहने भी गायब थे. आरोप है कि मृतका के बेटे से जब इस संबंध में पूछताछ की गई, तो अस्पताल के गार्ड्स ने उसकी पिटाई कर दी. पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. महिला को 15 अप्रैल की शाम सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ें:कोरोना संक्रमित का शव घंटों पड़ा रहा दरवाजे पर, मोहल्ले वालों ने बंद किए दरवाजे

'पूछताछ करने पर गार्ड्स ने भी पीटा'

गोरखपुर बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज के कोविड अस्पताल में 72 वर्षीय महिला को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. मृतका के परिजनों के मुताबिक, वह अस्पताल में एडमिट होने के दौरान गहने पहनी हुई थी. लेकिन, मौत के बाद शव से गहने गायब मिले. इस बारे में पता चलने पर मृतका के बेटे ने अस्पतालकर्मियों से पूछताछ की. मृतका के बेटे का आरोप है कि पूछताछ पर गार्ड्स ने उसकी पिटाई कर दी. महिला का शव देते समय कोरोना निगेटिव की रिपोर्ट थमा दी गई.

महिला का नाम गलत लिखने का आरोप

मृतका के बेटे अजय शुक्ल ने बताया कि उनकी मां को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया, तो डॉक्टरों ने उनका नाम ही गलत लिख दिया. इसके बाद जब वह अपनी मां की स्थिति के बारे में कर्मचारियों से पूछने लगे तो किसी को उस नाम के मरीज के बारे में जानकारी ही नहीं थी. 36 घंटे बाद पता चला कि महिला का नाम ही गलत लिखा हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details