उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले विमानों का नया शेड्यूल जारी

By

Published : Mar 31, 2021, 1:17 AM IST

मौसम बदलने के साथ ही गोरखपुर एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले विमानों के समय में भी बदलाव किया गया है. मौजूदा समय में गोरखपुर एयरपोर्ट से कुल 13 उड़ानें होती हैं. इनके समय में गर्मी को देखते हुए थोड़ा बदलाव किया गया है. एयरपोर्ट अथॉरिटी ने इन सभी विमानों का नया टाइम शेड्यूल जारी कर दिया है.

गोरखपुर एयरपोर्ट.
गोरखपुर एयरपोर्ट.

गोरखपुरःमौसम बदलने के साथ ही गोरखपुर एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले विमानों के समय में भी बदलाव किया गया है. मौजूदा समय में गोरखपुर एयरपोर्ट से कुल 13 उड़ानें होती हैं. इनके समय में गर्मी को देखते हुए थोड़ा बदलाव किया गया है. एयरपोर्ट अथॉरिटी ने इन सभी विमानों का नया टाइम शेड्यूल जारी कर दिया है. नए शेड्यूल के अनुसार इंडिगो की फ्लाइट अब परिवर्तित समय के अनुसार दिल्ली के लिए 8:40 पर उड़ान भरेगी. इसी प्रकार बेंगलुरु से गोरखपुर आने वाली फ्लाइट 9:00 बजे आएगी और 9:30 पर बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेगी.

गोरखपुर एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले विमानों का नया शेड्यूल जारी.
अहमदाबाद के लिए 12 अप्रैल से शुरू होगी उड़ानसबसे खास बात यह है कि 12 अप्रैल से गोरखपुर से अहमदाबाद के लिए भी नई उड़ान सेवा शुरू कर दी आएगी. इसका टाइम शेड्यूल जारी कर दिया गया है. स्पाइसजेट का यह विमान अहमदाबाद से गोरखपुर 10:30 पर पहुंचेगा और यहां से 11:00 बजे अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेगा. इसी प्रकार मुंबई से आने वाला स्पाइस जेट का विमान 11:15 पर गोरखपुर पहुंचेगा और 11: 50 पर मुंबई के लिए रवाना हो जाएगा.

यह भी पढ़ेंःकोरोना वायरस से निपटने के लिए गोरखपुर जिला प्रशासन ने तैयार किया मास्टर प्लान

दिल्ली से 12ः15 बजे आएगा स्पाइस जेट का विमान

दिल्ली से आने वाला स्पाइस जेट का विमान अब 12:15 पर गोरखपुर पहुंचेगा और 12:45 पर फिर से दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा. हैदराबाद से आने वाला इंडिगो का विमान 1:00 बजे गोरखपुर पहुंचेगा और 1:40 पर फिर से हैदराबाद के लिए रवाना हो जाएगा. दिल्ली से आने वाला एयर इंडिया का विमान 11:30 पर गोरखपुर पहुंचेगा और फिर यही विमान 2:00 बजे लखनऊ के लिए यात्रियों को लेकर उड़ जाएगा. लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल हवाई अड्डे से इंडिगो का विमान 2:15 पर गोरखपुर पहुंचेगा और 2:35 पर फिर से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जाएगा.

मुंबई से 4 बजे आएगा स्पाइस जेट का विमान
मुंबई से आने वाला स्पाइस जेट का विमान अब 4:00 बजे गोरखपुर पहुंचेगा. यह 4:30 पर फिर मुंबई के लिए अपनी उड़ान भर देगा. इसी प्रकार एयर इंडिया का लखनऊ से गोरखपुर आने वाला विमान 4:30 पर गोरखपुर पहुंचेगा और 5:00 बजे फिर दिल्ली के लिए उड़ान भर देगा. नई दिल्ली से गोरखपुर आने वाला इंडिगो का विमान 5:00 बजे पहुंचेगा और यही विमान 5:30 पर चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट लखनऊ के लिए उड़ान भरेगा. दिल्ली से गोरखपुर आने वाला स्पाइसजेट का विमान 5:20 पर गोरखपुर पहुंचेगा और 5:50 पर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएगा. गोरखपुर एयरपोर्ट के डायरेक्टर प्रभाकर बाजपेई ने कहा है कि टिकटों की बुकिंग में यात्रियों को नए समय की जानकारी मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details