उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गर्भवती हथिनी की हत्‍या से दुःखी रवि किशन ने कहा, 'खत्‍म हो जाए दुनिया तो अच्‍छा होता'

By

Published : Jun 5, 2020, 8:16 PM IST

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में भाजपा सांसद व फिल्‍म अभिनेता रवि किशन ने केरल में हुए हथिनी की हत्या मामले में बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर सब कुछ ऐसे ही चल रहा है तो हम चाहेंगे दुनिया खत्म हो जाए.

भाजपा सांसद रवि किशन का बयान.
भाजपा सांसद रवि किशन का बयान.

गोरखपुरः सांसद व फिल्‍म अभिनेता रवि किशन मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के जन्‍मदिन और विश्‍व पर्यावरण दिवस पर गोरखपुर के एबीआई की शाखा में पौधरोपण करने पहुंचे. इस दौरानरवि किशन नेगर्भवती हथिनी की हत्या के मामले में बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि इस मामले में दोषियों को सख्त सजा मिले. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर ऐसे ही सब चल रहा है, तो सब खत्‍म ही हो जाए.

भाजपा सांसद रवि किशन का बयान.

दरअसल गोरखपुर सांसद रविकिशन भोलेनाथ के बड़े भक्‍त हैं. रवि किशन सुबह और शाम भगवान भोलेनाथ की आराधना जरूर करते हैं. शुक्रवार को एसबीआई की प्रशासनिक शाखा पर विश्‍व पर्यावरण दिवस पर आयोजित पौधरोपण कार्यक्रम में रविकिशन ने पौधरोपण किया. इसके बाद उन्‍होंने साहित्‍यकार आचार्य नरेन्‍द्र देव की पुस्‍तक ‘संघम शरणम्’ गच्‍छामि का विमोचन किया.

ये भी पढ़ें-कस्तूरबा गांधी विद्यालय में फर्जी तैनाती की होगी जांच, दोषियों पर करेंगे कार्रवाई: बेसिक शिक्षा मंत्री

इसी दौरान लोगों को संबोधित करते वक्त भावुक हो गए. उन्‍होंने कहा कि वह महादेव की आराधना दोनों समय करते हैं. उन्होंने कहा कि आप सभी ज्ञानी हैं. धरती खत्‍म हो रही है. विश्‍व खत्‍म हो रहा है. हम चाहते हैं कि खत्‍म हो जाए.

रविकिशन ने आगे कहा कि अगर ऐसे ही सब चल रहा है, तो सब खत्‍म ही हो जाए. ये बात सुनकर कुछ देर के लिए सभागार में सन्‍नाटा छा गया. उसके बाद भी वह चुप नहीं हुए. उन्होंने कहा कि 'मनुष्‍य से कोई गलती हुई है तो भगवान माफ कर दें, लेकिन मनुष्‍य दरिंदा बनता रहेगा, सुधरेगा नहीं तो क्‍या किया जाए. एक ही टाइम में भस्‍म हो जाए'. दरअसल सांसद रविकिशन केरल में गर्भवती हथिनी को पटाखा खिलाने के कारण हुई मौत की घटना से दुःखी हैं. उन्होंने ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्‍त सजा देने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details