उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखनाथ मंदिर परिसर में सांसद रविकिशन ने किया भोजपुरी फिल्म की शूटिंग का शुभांरभ

गोरखनाथ मंदिर परिसर में सांसद रविकिशन ने भोजपुरी फिल्म के मुहूर्त का शुभारंभ किया.

By

Published : Jul 4, 2022, 6:36 PM IST

Etv bahrat
सांसद रविकिशन ने किया भोजपुरी फिल्म के मुहूर्त का शुभारंभ.

गोरखपुरः भोजपुरी सुपरस्टार व सांसद रविकिशन ने सोमवार को भोजपुरी फिल्म "दाग एगो लांछन" के मुहूर्त का शुभारंभ गोरखनाथ मंदिर परिसर में किया. इस फिल्म का निर्माण रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है.

इस अवसर पर रवि किशन ने फ़िल्म के निर्माता निशांत उज्जवल की तारीफ की. साथ ही उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे गोरखपुर फिल्मों की शूटिंग का हब बनता जा रहा है. यह अच्छी बात है.

सांसद रविकिशन ने किया भोजपुरी फिल्म के मुहूर्त का शुभारंभ.

उन्होंने कहा कि यहां की आबो-हवा व सुंदरता फिल्मकारों को लुभा रही है, यह अच्छी बात है. यहां नए-नए रोजगार के अवसर उपलब्ध हो रहे हैं. कलाकारों को काम के लिए मुम्बई या अन्य जगहों पर नहीं जाना पड़ रहा है.

इस भोजपुरी फिल्म में आम्रपाली दुबे और फिल्म स्टार रितेश पांडेय मुख्य कलाकार हैं. फिल्म के निर्माता निशांत उज्ज्वल, निर्देशक प्रेमांशु सिंह व लेखक मनोज कुशवाहा हैं. इसके अलावा विक्रांत सिंह राजपूत, रक्षा गुप्ता, अमित शुक्ला, रंभा सहनी, निशा तिवारी, बबलू पंडित, सत्य प्रकाश और ज्योति कलश भी कलाकार की भूमिका में हैं. फिल्म के सहनिर्माता सुशांत उज्जवल, छायांकन मनोज कुमार सिंह, लाइन प्रोड्यसर अखिलेश राय हैं. मुहूर्त के अवसर पर सांसद रवि किशन के सहयोगी समरेंद्र प्रताप व पवन दुबे आदि भी मौजूद रहे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details