उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झारखंड चुनाव में चल रहा गोरखपुर सांसद रवि किशन का जादू, जलवा देखने उमड़े लोग

By

Published : Nov 27, 2019, 9:15 PM IST

भोजपुरी सुपरस्टार और सासंद रवि किशन ने लोगों के साथ एक सभा की. सभा के दौरान रवि किशन ने कहा कि झारखंड चुनाव में भी बीजेपी के ही जीत का बिगुल बजेगा.

etv bharat
सांसद रवि किशन की सभा में उमड़ी भीड़

गोरखपुर:भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन का झारखंड के विधानसभा चुनाव में जलवा बरकार है. सोमवार को हुए एक सभा में रवि किशन को सुनने और देखने वालों की भीड़ उमड़ती दिखाई पड़ी. उत्साहित भीड़ को देखने के बाद रवि किशन का भी दावा है कि झारखंड चुनाव में भी बीजेपी के जीत का डंका बजेगा. पीएम मोदी के जनकल्याणकारी नीतियों के बल पर झारखंड में भाजपा की सरकार बनेगी.

सांसद रवि किशन की सभा में उमड़ी भीड़.

सांसद रवि किशन ने कहा
भवनाथपुर विधानसभा में सांसद रवि किशन ने चुनाव प्रचार का बिगुल फूंकते हुए कहा कि भाजपा 65 प्लस के लक्ष्य को साकार करने में जुटी है. भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री के नेतृत्व वाली सरकार पर जनता अपना पूरा विश्वास जता रही है, इसीलिए जनता ने देश के अलग-अलग राज्यों में हुए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पर अपना विश्वास जताते हुए अपना वोट देकर सरकार बनाने में हिस्सेदारी की है.

इसे भी पढ़ें:-गोरखपुर: सीएम योगी ने जनता दरबार में सुनी पीड़ितों की फरियाद

अगली बार 65 प्लस का लक्ष्य पार करेगी भाजपा
समूचे देश में भारतीय जनता पार्टी ने जनता के हितों में कार्य करते हुए देश को नई दिशा दी है. भाजपा सरकार ने किसानों, मजदूरों और छोटे व्यापारियों के हित में लगातार बेहतर कार्य किए हैं. इसके चलते आज जनता के दिलों में भारतीय जनता पार्टी रची बसी है. इस बार सरकार 65 प्लस का लक्ष्य हासिल कर दोबारा सरकार बनाएगी.

हर क्षेत्र में भाजपा कर रही विकास
सड़क, बिजली, पानी और बेहतर शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाएं सरकार की प्राथमिकता में शामिल हैं. क्षेत्र के सभी बच्चों और युवाओं को इसका पूरा लाभ मिलेगा और क्षेत्र का बेहतर विकास होगा. प्रचार के दौरान युवाओं में बेहद उत्साह देखने को मिला. सांसद रवि किशन ने कई गांवों और नगर पंचायतों का दौरा किया.

इसे भी पढ़ें:- गोरखपुर: CM योगी ने सुरेंद्र बहादुर सिंह की प्रतिमा का किया अनावरण

ABOUT THE AUTHOR

...view details