उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर में डबल मर्डर, पेड़ काटने को लेकर मां-बेटे की हत्या

By

Published : Aug 24, 2020, 5:58 AM IST

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में मां-बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले में आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. मामला गगहा थाना क्षेत्र का है.

double murder in gorakhpur
गोरखपुर में डबल मर्डर.

गोरखपुर:सीएम योगी के गृह जनपद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां दो भाइयों में मामूली बात को लेकर खूनी संघर्ष छिड़ गया. महुआ के एक पेड़ को लेकर दो सगे भाई आपस में भिड़ गए, जिसमें मां और बेटे की हत्या कर दी गई.

दरअसल, गगहा थाना क्षेत्र में महुआ के पेड़ को लेकर शुरू हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया और मां-बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्‍या में इस्‍तेमाल हथियार को भी बरामद कर लिया गया है.

पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में मां-बेटे की हत्या.

बता दें कि अरविन्द दुबे और राजेश दुबे दोनों भाई हैं. आरोप है कि अरविन्द ने महुआ के पेड़ को चुपके से बेच दिया था, जिसे काटने के लिए मजदूर आ गए. मजदूर को पेड़ काटते देख राजेश दुबे वहां आ गया और पेड़ को अपना हिस्सा बताते हुए काटने से रोक दिया. इसी बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में मारपीट होने लगी. मारपीट के दौरान राजेश के कुछ रिश्तेदार पोखरी गांव पहुंचे. उन्होंने घर में मौजूद अरविन्द की पत्नी हेमलता और उसके बेटे हर्ष को धारदार हथियार से मारकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं दो अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए. इस वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

पुलिस मामले में सक्रियता दिखाते हुए कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी जोगिंदर कुमार ने बताया कि पेड़ को लेकर भाइयों के बीच विवाद हुआ है, जिसमें एक महिला और उसके बेटे की हत्या कर दी गई है. उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी समेत 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढे़ं:गोरखपुरः शोहदे की छेड़खानी से परेशान छात्रा ने आग लगा कर दी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details