उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिनदहाड़े फायरिंग से थर्राया गोरखपुर, 10 राउंड से ज्यादा हुई फायरिंग

By

Published : Sep 21, 2020, 4:55 PM IST

Updated : Sep 21, 2020, 9:25 PM IST

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के कैंट थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर दो पक्षों में मारपीट के दौरान जमकर फायरिंग हुई. इस फायरिंग में एक युवक गोली लगने से घायल हो गया. गम्भीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

gorakhpur news
कैंट थाना में युवक को मारी गोली.

गोरखपुर: शहर में सोमवार की दोपहर प्रॉपर्टी डीलरों का दो गुट भिड़ गया. मारपीट के बाद दोनों पक्षों की तरफ से करीब 10 राउंड से ज्यादा फायरिंग की गई. मारपीट के बाद बाइक से भाग रहे एक गुट का दूसरे गुट के लोगों ने करीब दो किलोमीटर तक पीछा किया और मोहद्दीपुर के पास बीच सड़क पर एक व्यक्ति को गोली मार दी. दिनदहाड़े हुई फायरिंग की इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित असलहा लहराते बाइक और कार से फरार हो गए. घायल प्रॉपर्टी डीलर को उसके साथी जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. आरोपियों की तलाश में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम छापेमारी कर रही है.

कैंट थाना में युवक को मारी गोली.

बताया जा रहा है कि खोराबार का निवासी सुनील पासवान और भगत चौराहा निवासी जितेंद्र यादव प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं. दोनों के बीच एक जमीन की खरीद फरोख्त को लेकर विवाद चल रहा है. इस बात को लेकर दो दिन पहले दोनों गुट के बीच कहासुनी हुई थी. आरोप है कि सोमवार को सुनील पासवान अपने साथियों के साथ कार से शहर की तरफ आ रहा था. तभी कैंट क्षेत्र में जितेंद्र यादव ने अपने साथियों संग सुनील को घेर लिया. कहासुनी और मारपीट के बाद दोनों गुट के बीच फायरिंग शुरू हो गई. मौके पर करीब 10 राउंड गोली चली, जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ.

बताया जा रहा है कि इस बीच सुनील ने फोन कर अपने अन्य साथियों को बुला लिया, जिसके बाद जितेंद्र पक्ष के लोग बाइक लेकर मौके से भाग निकले. आरोप है कि सुनील अपने साथियों के साथ जितेंद्र का पीछा करते हुए मोहद्दीपुर के पास जितेंद्र को घेर लिए और पीटने के बाद गोली मार दी. वारदात की सूचना मिलने पर एसएसपी जोगेंद्र कुमार, एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ, सीओ कैंट सुमित शुक्ला भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि हमलावरों की तलाश चल रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. कानून तोड़ने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा. सबके के खिलाफ कार्रवाई होगी. एसएसपी ने बताया कि पुलिस की कई टीमें गठित की गई हैं. छापेमारी शुरू हो गई है.

Last Updated : Sep 21, 2020, 9:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details